Airtel का 148 रुपये का नया प्रीपेड प्लान है शानदार, इतना मिलेगा डाटा
Airtel का 148 रुपये का नया प्रीपेड प्लान है शानदार, इतना मिलेगा डाटा
Share:

एक नया रिचार्ज प्लान टेलिकॉम कंपनी Bharti Airtel ने पेश किया है. इसकी कीमत 148 रुपये है. यह नया प्लान Special Recharge-STV Combo प्लान के तहत पेश किया गया है. इसे कंपनी का आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है. आपको बता दें कि यह प्लान आंध्र-प्रदेश-तेलंगाना और कर्नाटक सर्कल में उपलब्ध कराया गया है. इसे बाकी के सर्क्ल्स में उपलब्ध कराया जाएगा या नहीं इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है. इसी के आस-पास की कीमत में 145 रुपये का प्लान भी उपलब्ध है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Vodafone ने ₹ 139 का प्रीपेड प्लान किया रिवाइज, जानिए अब कितना मिलेगा डाटा

अगर बात करें Airtel 148 रुपये के प्लान के बारे में तो इस प्लान की कीमत 148 रुपये है. इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है. इसमें यूजर्स को 3 जीबी डाटा दिया जाएगा. साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन भी दिए जाएंगे. इसमें एयरटेल टीवी ऐप का फ्री एक्सेस भी दिया जा रहा है. साथ ही विंक म्यूजिक के जरिए म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विस भी उपलब्ध कराई जाएगी.

Flipkart पर शुरू हुई बंपर सेल, स्मार्ट TV पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट

इसके अलावा कंपनी के Airtel 145 रुपये के प्लान की बात करें तो यह एक स्मार्ट रिचार्ज है जिसे टॉकटाइम प्लान्स बंद होने के बाद पेश किया गया था. इस प्लान के तहत यूजर्स को 1 जीबी डाटा दिया जा रहा है.  इसमें लोकल और एसटीडी कॉल्स के लिए 30 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज देना होगा. इस प्लान की वैधता 42 दिन की है. यह प्लान यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय है.

Amazon Prime Day में इन डिवाइसेज और स्मार्टफोन्स पर मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इससे पहले Airtel ने अपने 1,699 रुपये का प्लान अपग्रेड किया था जिसमें यूजर्स को पहले के मुकाबले कहीं ज्यादा बेनिफिट्स उपलब्ध कराए जा रहे हैं. इस प्लान की वैधता 365 दिन की है. इसमें जहां यूजर्स को पहले 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है वहीं, अब प्रतिदिन 1.4 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा. पहले के मुकाबले इसमें 40 फीसद ज्यादा डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है. पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 511 जीबी डाटा दिया जा रहा है. डाटा के अलावा इसमें अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल के बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं. साथ ही प्रतिदिन 100 SMS भी उपलब्ध कराए जाएंगे. इसके साथ इस प्लान में Airtel TV का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. यही नहीं, एक साल की फ्री नॉर्टन मोबाइल सिक्यॉरिटी और नया 4G डिवाइस कैशबैक भी दिया जा रहा है.

Honor 9X के साथ लॉन्च होगा बैंड 5

Apple ने उड़ाया गूगल के प्राइवेसी संबंधी चिंताओं का मज़ाक

Huawei का OS होगा एंड्राइड से कई गुना तेज और बेहतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -