सलवार-ब्लाउज, लिपस्टिक और माथे पर बिंदी लगाकर एयरपोर्ट ऑफिसर ने की खुदखुशी, जाँच में जुटी पुलिस

सलवार-ब्लाउज, लिपस्टिक और माथे पर बिंदी लगाकर एयरपोर्ट ऑफिसर ने की खुदखुशी, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के पंतनगर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ हवाईअड्डे पर काम करने वाले एक अफसर ने अपने घर में खुदखुशी कर ली। उनकी लाश महिला की वेशभूषा में मिली, जिससे कई प्रकार के सवाल उठने लगे। शृंगार की किट एवं महिलाओं के कपड़े कहां से आए? यह सब अफसर स्वयं ही लाए थे या किसी से मंगवाया था? या फिर इस वारदात में कोई और किरदार भी सम्मिलित है? पुलिस ने सेक्सुअल डिसऑर्डर, ब्लैकमेलिंग व ऑनलाइन एक्टिविटी जैसे कई एंगलों को ध्यान में रखते हुए इस मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। वही इस मामले में सवाल यह भी उठ रहा है कि यह किसी डिसऑर्डर का परिणाम था या फिर कुछ और? इन सवालों के जवाब अब पुलिस तहकीकात से ही मिल सकेंगे। वारदात रविवार आधी रात की है। 

पंतनगर हवाईअड्डे पर कार्यरत असिस्टेंट मैनेजर आशीष चौंसाली का व्यवहार रविवार को भी बाकी दिनों की भांति सामान्य था। देर शाम तक उनके घर में पार्टी चली। इसके बाद रात साढ़े 10 बजे घर में मौजूद तीनों लोग सोने चले गए। सोमवार प्रातः जब कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो वहां का दृश्य देख हर कोई हैरान रह गया। फंदे पर चुन्नी के सहारे लटके मिले आशीष की पूरी वेशभूषा ही बदली हुई थी। चेहरे पर मेकअप था पर वे अब जिंदा नहीं थे। तुरंत पुलिस को खबर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। सोमवार प्रातः तकरीबन 6 बजे उनके भांजे आकाश ने आशीष के कमरे का दरवाजा खटखटाया, किन्तु जवाब नहीं मिला, तकरीबन साढ़े 8 बजे उसने फिर से आशीष के कमरे का दरवाजा खटखटाया, किन्तु इसके बाद भी कोई प्रतिक्रिया नहीं प्राप्त हुई। फिर आकाश और आशीष के दोस्त भरत एवं पड़ोसी ने दरवाजे को तोड़ा तो अंदर आशीष को पंखे में फंदे से लटके पाया। 

चश्मदीदों के मुताबिक, फंदे पर लटके आशीष महिला के लिबास में थे। उन्होंने नीचे सलवार, ऊपर ब्लाउज एवं उसके ऊपर नाइटी पहन रखी थी। होठों पर लिपस्टिक, माथे पर बिंदी और लंबे बालों वाली विग पहनी हुई थी। आशीष का भांजा आकाश उनके साथ दो वर्षों से ज्यादा वक़्त से रह रहा था। वह एक बैंक में नौकरी करता है। जबकि आशीष का दोस्त भरत दो दिन पहले ही आया था। तीनों ने रात को पार्टी की। किन्तु अगले दिन आशीष की लाश कमरे में लटकी मिली। वो भी महिला की वेशभूषा में। आशीष की मौत के मामले की तहकीकात पुलिस के लिए भी बेहद पेचीदा है। मौके से किसी भी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है। पुलिस ने उनके फोन को तहकीकात के लिए भिजवा दिया है। पुलिस द्वारा मामले में आगामी तहकीकात की जा रही है।

किशोर कुमार के गानों पर बैन, मनोज कुमार-देव आनंद की फिल्मों पर रोक..! बॉलीवुड पर भी पड़ा था 'इमरजेंसी' का बुरा असर

केरल का नाम 'केरलम' करने जा रही वामपंथी सरकार, उधर आबादी बढ़ने के साथ अलग राज्य की मांग उठाने लगे मुस्लिम संगठन !

सिवनी के बाद अब गुना में मिले गोवंश के 32 कटे सिर, गौसेवकों ने जमकर मचाया बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -