फ्लोरिडा में हाईवे पर लैंड हुआ प्लेन

आए दिन कुछ न कुछ ऐसी घटनाएं होती हैं, जिनका असर काफी लंबे समय तक रहता है. इन घटनाओं की कोई कल्पना भी नहीं करता है, लेकिन फिर भी ऐसा हो जाता है. दरअसल फ्लोरिडा में ऐसा ही कुछ हुआ जहां हाइवे पर एक प्लेन खतरनाक तरीके से उड़ रहा था, जो देखते ही देखते पेड़ों से जा टकराया और सड़का किनारे गिर पड़ा. जिसने भी इस घटना को देखा वो देखता ही रह गया. फ्लोरिडा के पिनलास काउंटी के दो पुलिस अधिकारी बीते रविवार को सुबह ड्यूटी पर थे, तभी उन्होंने हाइवे पर अपनी कार से एक चौंकाने वाला नजारा देखा.

पायलट मार्क एलेन बेनेडिक्ट और यात्री ग्रेगरी गिनी ने अपने एकल इंजन रॉकवेल इंटरनेशनल एयरक्राफ्ट से क्लीयरवाटर एयरपार्क से उड़ान भरकर 80 किलोमीटर की दूरी तय की और ज़ेफिरहिल्स म्यूनिसिपल हवाई अड्डे पर ईंधन भरने के बाद, यह प्लेन अपने मूल जगह पर वापस उड़ रहा था, लेकिन तभी इंजन की परेशानी हो गई, जिसके बाद क्लीयरवाटर एयरपार्क से दो किलोमटर दूर हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. पायलट को इस बात का आदेशा हो गया था कि इंजन में खराबी आने की वजह से इस प्लेन को अपने मूल जगह पर वापस नहीं ले जाया जा सकता. प्लेन को खुले एरिया में लैंडिंगल करते समय उसका लेफ्ट विंग पेड़ से टकरा गया और दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

इस भयानक पल को डैश कैमरा में कैद कर लिया गया. पिनलास काउंटी शेरिफ ऑफिस ने अपने फेसबुक पेज पर इस भयानक क्षण को अपलोड किया था. बाद में कुछ इसकी तस्वीरें भी पोस्ट की गई. फोटो में देखा जा सकता है कि प्लेन का लेफ्ट विंग बुरी तरह से टूट गया.

Photos : 'करिश्मा का करिश्मा' की करिश्मा अब दिखती हैं इतनी खुबसूरत

नवजात शिशु सप्ताह की बधाई हो…...

खूबसूरती और टैलेंट का जीता जागता नमूना है मानुषी छिल्लर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -