एयरलाइंस की बिक्री इस साल समाप्त होने की संभावना नहीं
एयरलाइंस की बिक्री इस साल समाप्त होने की संभावना नहीं
Share:

एयर इंडिया का निजीकरण अगले वित्त वर्ष में फैल सकता है क्योंकि 2020-21 के तीन महीनों में शेष प्रक्रिया समाप्त होने की संभावना नहीं है। टाटा समूह और यूएस-आधारित फंड इंकपर्स इंक, "मल्टीपल" इकाइयाँ थीं, जिन्होंने पिछले हफ्ते घाटे में चल रही वाहक कंपनी इंडिया को खरीदने के लिए प्रारंभिक बोलियाँ लगाई थीं।

200 से अधिक एयर इंडिया के कर्मचारियों के एक समूह ने 14. दिसंबर को समय सीमा के अंत में इंटरअप के साथ साझेदारी में वाहक के लिए ब्याज की अभिव्यक्ति (ईओआई) प्रस्तुत की। "लेन-देन सलाहकार 6 जनवरी तक योग्य बोलीदाताओं को सूचित करेगा, जिसके बाद बोली लगाने वाले। एक अधिकारी ने कहा कि एयर इंडिया के वर्चुअल डेटा रूम (VDR) तक पहुंच दी जाएगी। अधिकारी ने कहा कि शेयर खरीद संधि को बोलीदाताओं के साथ साझा किया जाएगा, जिसके बाद वित्तीय बोलियों को आमंत्रित किया जाएगा। आधिकारिक बयान के अनुसार, "लेन-देन का समापन केवल अगले वित्तीय वर्ष में होगा क्योंकि हम बोली लगाने वालों से बहुत सी क्वेरी करने की अपेक्षा कर रहे हैं, क्योंकि वे वीडीआर तक पहुँचते हैं और इससे पहले कि वे अपनी वित्तीय बोली लगाते हैं।"

सरकार एयर इंडिया में अपनी पूरी 100 प्रतिशत हिस्सेदारी बेच रही है जो 2007 में घरेलू ऑपरेटर इंडियन एयरलाइंस के साथ विलय के बाद से घाटे में है।

ब्रिटेन में नए कोविड -19 तनाव के बीच सेंसेक्स में आई बुरी तरह गिरावट

जीएमआर इंफ्रा के प्रस्तावित रेजिग प्लान को मिली मंज़ूरी

अक्टूबर 2020 में EPFO के नए नामांकन में 56pc से 11.55 लाख की वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -