राष्ट्रपति के गुस्से के बाद, अब काजू नहीं परोसेगी श्रीलंकाई एयरलाइन

Sep 12 2018 07:51 PM
राष्ट्रपति के गुस्से के बाद, अब काजू नहीं परोसेगी श्रीलंकाई एयरलाइन

कोलंबो: श्रीलंका की राष्ट्रीय एयरलाइन ने बुधवार को कहा कि उसने यात्रियों को काजू देना बंद कर दिया है, राष्ट्रपति मैत्रीपाल सिरीसेना ने कोलंबो जाने के दौरान विमान में उन्हें परोसे गये काजू पर रोष व्यक्त किया था. इससे पहले मैथिपला सिरीसेना ने सोमवार को कहा था, "काठमांडू से लौटने पर, मुझे श्रीलंका की उड़ान पर कुछ काजू परोसा जाता था, लेकिन यह इतना बुरा था कि कुत्ता भी इसे नहीं खाएगा"

पीएम मोदी के जन्मदिन पर 1221 लोगों को अनोखा तोहफा देगी यह बेकरी, वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बनेगा

राष्ट्रपति ने किसानों की एक बैठक में कहा, "मैं जानना चाहता हूं कि इन मेवों की खरीद किसने अधिकृत की है". एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने इसके जवाब में कहा है कि स्टॉक क्लीयरिंग की वजह से खराब काजू का स्टॉक उनके पास आ गया. यह सिर्फ बिजनेस क्लास में सर्व किए जाते हैं. इस वाक्ये के बाद से फ्लाइट में काजू देने पर रोक लगा दी गई है. वह जल्द इसे अपने दुबई में रहने वाले सप्लायर से बदलेंगे और अपने ग्राहकों को बेहतर सेवाएं मुहैया कराएंगे. इस घटना पर श्रीलंका सरकार ने भी एयरलाइंस के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की है.

ब्रिटेन अदालत ने देखा माल्या को रखने वाली भारतीय जेल का वीडियो

आपको बता दें कि चार साल पहले भी काजू को लेकर एक विवाद हुआ था, जब एक कोरियन एयर एग्जीक्यूटिव ने प्लेट के बजाए पैकेट में काजू दिए जाने पर प्लेन को वापिस गेट की तरफ मोड़ने के लिए मजबूर कर दिया था. बाद में कंपनी बॉस चो यांग-हो की बेटी हीदर चो को बाद में विमान सुरक्षा की उल्लंघन करने का दोषी पाया गया था और उन्हें कुछ महीने जेल में काटने पड़े थे. 

 खबरें और भी:-

इमरान की पूर्व पत्नी रेहम खान का आरोप, सिंधी समाजसेवियों का दमन कर रही पाकिस्तान सरकार

अफगानिस्तान में एक और आत्मघाती हमला, 19 लोगों की मौत

Video : बेगम कुलसुम को आखिरी विदाई देते हुए भावुक हुए नवाज शरीफ

?