हवाई कम्पनियां दे रही ऑफर्स, ले 599 में 5999 का मज़ा...
हवाई कम्पनियां दे रही ऑफर्स, ले 599 में 5999 का मज़ा...
Share:

देश की विमानन सेवा कम्पनी गोएयर के द्वारा हाल ही में अपने ग्राहकों को सस्ते टिकिट की पेशकश की गई है. साथ ही यह भी सुनने में आ रहा है कि इसके साथ ही कम्पनी के द्वारा होटल और कैफे बुकिंग पर भी छूट दी जा रही है. कहा जा रहा है कि कम्पनी ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ये कदम उठा रही है.

जी हाँ, जानकारी में यह बात सामने आई है कि बोर्डिंग पास प्रिविलेज स्कीम के अंतर्गत चुनिंदा होटलों, कैफे, स्पा, गिफ्ट आउटलेट जैसे कई जगहों पर ग्राहकों को 50 फीसदी तक की छूट दी जा रही है. इस मामले मे जानकारी देते हुए गोएयर का कहना है कि यात्री 30 दिन के भीतर बोर्डिंग पास दिखाकर पार्टनर आउटलेट्स कंपनियों पर छूट प्राप्त कर सकते है.

जबकि इसके साथ ही जानकारी में यह बात भी सामने आई है कि स्पाइसजेट के द्वारा स्पाइसक्लब नाम का प्री-पेड कम लॉयल्टी कार्ड पेश किया गया है. इस कार्ड के जरिये एयरलाइन्स के सदस्यों को उनके जन्मदिन या सालगिरह जैसे मौकों के दौरान फ्री टिकिट के साथ ही अन्य छूट दी जाने वाली है. जबकि स्पाइसजेट का कहना है कि मात्र 599 की न्यूनतम सदस्यता शुल्क के द्वारा ग्राहक 5999 रुपये तक का लाभ यहाँ प्राप्त कर सकते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -