एयरहोस्टेस का सनसनीखेज खुलासा : विमान में सेक्स और दारू का चलता दौर
एयरहोस्टेस का सनसनीखेज खुलासा : विमान में सेक्स और दारू का चलता दौर
Share:

नई दिल्ली: वर्जिन अटलांटिक में तकरीबन एक दशक तक एयर होस्‍टेस रहीं मैंडी स्मिथ ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. मैंडी ने आमतौर पर फ्लाईट के अंदर होने वाली अय्याशियों का जिक्र किया है. 'केबिन फीवर' नामक किताब में मैंडी ने लिखा है कि, रात होते ही फ्लाईट में रंगरेलियां शुरू हो जाती थीं. मैंडी ने इन रंगरेलियों में खुद के भी शामिल होने की जानकारी दी है. किताब में फ्लाईट के भीतर सभ्‍य वर्ग के लोगों के द्वारा की जाने वाली अय्याशियों का भी जिक्र किया गया है. मैंडी ने बताया कि, मैं खुद भी कई बार इन रंगीनियों में शामिल हो चुकी हूं. लेट नाइट फ्लाइट में बत्तियां मंद होते ही फर्स्ट क्लास कूपे में लोग खुमार से भर जाते थे. शैंपेन के दौर चलते थे.

मैंडी लिखती है कि विमान का फर्स्ट क्लास असल में सभ्‍य वर्ग का नहीं रहा. यहां जो लोग यात्रा करते रहे हैं वो दरअसल कहीं से भी हाई क्लास नहीं दिखे. मैंडी अपनी किताब में लिखती हैं कि उसे हमेशा एयरहोस्टेस की बजाय मनोरंजन के एक स्त्रोत की तरह समझा जाता था. कुछ लोग तो पैसे का लालच देकर भी बहलाने की कोशिश करते थे. मैंडी ने लिखा है कि फर्स्ट क्लास में जब वो एक बार किसी व्यक्ति को ड्रिंक सर्व कर रही थी तो एक दूसरे पैसेंजर ने उसकी स्कर्ट में हाथ डाल दिया. मैंडी लिखती है कि रात को उड़ान भरने वाली अधिकतर फ्लाइट्स में फर्स्ट क्लास के नजारे कुछ अलग होते हैं. यहां लोग रात को रंगीन बनाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं.

मैंडी ने वर्जिन अटलांटिक के मालिक रिचर्ड ब्रैनसन के साथ भी कई पार्टियों में शिरकत करने की बात लिखी है. उसने लिखा है कि मेरे बॉस बहुत अच्छे थे और उनके साथ मैने काफी अच्छा वक्त गुजारा. दिए गए एक इंटरव्‍यू में मैंडी ने बताया कि उसने खुद भी कई बार उड़ते प्‍लेन के कॉकपिट में पायलट के साथ सेक्‍स किया था. इंटरव्‍यू में उन्‍होंने बताया कि, रात होते ही फ्लाईट में शैंपेन और दारू की बोतले खोली जाती थी. रात में अंधेरे का मौका पाकर कई जोड़े फ्लाईट के अंदर ही सेक्‍स करने लगते थे. फ्लाईट में होने वाली इन रंगरेलियों के खुलासे के बाद पूरे एयरलाईंस जगत में हड़कंप मच गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -