Aircel लाया है रमज़ान के लिए ख़ास पैक
Aircel लाया है रमज़ान के लिए ख़ास पैक
Share:

देश की प्रमुख टेलिकॉम कंपनी एयरसेल ने पवित्र मुस्लिम महीने रमजान के मद्देनजर अपने मोबाइल उपभोक्ताओं के लिए ख़ास रमजान पैक लॉन्च कर दिया है. इस पैक के अंतर्गत कंपनी अपने उपभोक्ताओं को फुल टॉक टाइम, लोकल व एसटीडी कॉल पर छूट और सस्ते रेट पर अरब देशों में बात करना जैसी छूट देने वाली है.

इस पैक के बारे में विस्तार से बात करे तो सबसे पहले तो 86 रुपए का रिचार्ज कराने पर उपभोक्ता को फुल टॉकटाइम प्राप्त होगा. दूसरा यह पैक 12 दिन तक वैलिड रहेगा व इसमें रात 12 बजे से लेकर के सुबह के छह बजे तक लोकल या एसटीडी कॉल करने पर 30 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज लिया जाएगा.

साथ ही तीसरी सबसे ख़ास बात यह है कि अरब देशों में बात करने पर 16 पैसे प्रति सेकंड, जबकि बांग्लादेश में कॉल करने पर 4 पैसे प्रति सेकंड की दर से चार्ज लगेंगे. बता दे कि यह पैक फिलहाल दिल्ली सर्किल में ही लाया जा रहा है.

इस बारे में कंपनी के अधिकारी हरीश शर्मा ने बताया कि रमजान के महीने में अधिकतर लोग इफ्तार करने के बाद और सहरी से पहले अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से बात किया करते है, जिसको ध्यान में रखते हुए कंपनी ने रात के समय में कॉल रेट्स कम की है.साथ ही रात में रिचार्ज स्टोर्स बंद हो जाने से लोग रिचार्ज भी नहीं करवा पाते. यह पैक उनकी इस समस्या को कम करेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -