एयरएशिया का बंपर ऑफर, 99 रूपये में हवाई सफर
एयरएशिया का बंपर ऑफर, 99 रूपये में हवाई सफर
Share:

सस्ता हवाई सफर उपलब्ध कराने वाली एयरएशिया, सस्ती फ्लाइट्स के लिए अपनी अलग पहचान बना चुकी है. अब एयरएशिया लेकर आई है ऐसा बम्पर ऑफर जिसका किराया मात्र 99 है. कम्पनी कि तरफ से रविवार को इसकी घोषणा कर दी गई है. डोमेस्टिक फ्लाइट्स के लिए बेस फेयर 99  रूपये रखा गया है, जो कुछ रूपये ज्यादा हो सकता है. डोमेस्टिक फ्लाइट्स के लिए एयरएशिया ने सात शहर तय किये है, जहाँ आप इस ऑफर के तहत यात्रा कर सकते है.इस ऑफर में बैंगलोर, हैदराबाद, कोच्चि, कोलकाता, नई दिल्‍ली, पुणे और रांची का सफर किया जा सकता है.

साथ ही एयरएशिया ने विदेश जाने वाली फ्लाइट्स के लिए बेस फेयर 1499 रुपये  रखा है जिसमें एशिया-पसेफिक रीजन के 10 देशों में से कहीं की भी टिकट बुक करवाई जा सकती है. ऑफर के तहत ऑकलैण्‍ड, बाली, बैंकाक, कुआलालंपुर, मेलबर्न, सिंगापुर और सिडनी का सफर किया जा सकता है. 

ऑफर आज से शुरू है, जिसके लिए टिकट 21 जनवरी तक बुक किये जा सकते है. इन ऑफर्स के लिए ट्रेवल पीरियड 21 जनवरी से 31 जुलाई के बीच कभी भी मिल सकता है. एयर एशिया इंडिया में टाटा संस की 51 प्रतिशत हिस्‍सेदारी है, बाकी 49 प्रतिशत शेयर्स एयर एशिया इन्‍वेस्‍टमेंट लिमिटेड ऑफ मलेशिया के पास हैं. इस ऑफर के लाभ के लिए आप  airasia.com कि वेबसाइट पे जाकर भी टिकट बुक कर सकते है या आप का सहारा ले सकते है. 

प्रधानमंत्री बेंजामिन की कामना मैत्री संबंध प्रगाढ़ हो

सेना प्रमुख की गर्जना से थर्राए पाक विदेशमंत्री

गणतंत्र दिवस पर बड़े आतंकी हमले का साया !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -