एयरएशिया के पायलटों ने यात्रियों के साथ की अमानवीय हरकत, मची भगदड़
एयरएशिया के पायलटों ने यात्रियों के साथ की अमानवीय हरकत, मची भगदड़
Share:

निजी क्षेत्र की एयरलाइन कंपनी एयरएशिया इंडिया की कोलकाता से बागडोगरा जा रही फ्लाइट के पायलटों द्वारा अमानवीय व्यवहार करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि यह फ्लाइट करीब चार घंटे देरी से उड़ी, जिस वजह से यात्रियों और पायलट व क्रू मेम्बर्स के बीच बहस भी हुई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इस विमान में इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के कार्यकारी निदेशक दीपांकर राय भी सवार थे. उन्होंने इस मामले में ट्वीट कर एयर एशिया के कर्मचारियों द्वारा किए गए गैर-पेशेवर व्यवहार की शिकायत की.

दीपांकर राय ने एक न्यूज़ एजेंसी को दी जानकारी में बताया कि पहले तो यात्रियों को डेढ़ घंटे तक विमान में बिठाए रखा गया. इसके बाद उन्हें जबरन उतरने पर मजबूर किया गया. राय के अनुसार, 'उस वक्त वहां बाहर भारी बारिश हो रही थी, ऐसे में जब लोगों ने नीचे उतरने से इनकार किया तो विमान के कैप्टन ने लोगों को भगाने के लिए एयरकंडिशनिंग मशीन को पूरा तेज़ कर दिया. इस कारण विमान के अंदर पूरी धुंध छा गई और लोगों को सांस लेने में भी दिक्कत होने लगी.'

राय ने ट्विटर पर इस घटना का एक वीडियो भी शेयर किया है. राय का कहना है कि विमान में मौजूद बच्चे रो रहे थे और कई महिलाओं को उल्टियां भी हो रही थी. उन्होंने अपने पोस्ट के साथ लिखा, 'भारत में एविएशन इंडस्ट्री आज इस तरह चल रही है. यह एयरएशिया सर्विस तो खास तौर से डरावनी थी..' हालांकि इस मामले में एयर एशिया ने एक बयान जारी कर उड़ान में हुई देरी के लिए खेद जताया है. कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि तकनीकी खराबी की वजह से विमान करीं साढ़े चार घंटे लेट रही. वहीं यह भी दावा किया है कि क्रू मेंबर्स ने सभी प्रभावित यात्रियों की पूरी मदद की है.

इस जगह जीसस क्राइस्ट भी करते है 'योग'

पासपोर्ट अफसर ने हिन्दू-मुस्लिम कपल को किया जलील, दी धर्म बदलने की सलाह

अखिलेश ने कहा, योगी उद्घाटन का ही उद्घाटन करने वाले सीएम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -