एयरएशिया 2022 में शुरू कर सकता है उड़ान-टैक्सी व्यवसाय
एयरएशिया 2022 में शुरू कर सकता है उड़ान-टैक्सी व्यवसाय
Share:

एयरलाइन बिजनेस कोविड महामारी से टक्कर लेने के साथ ही एयरएशिया डिजिटल स्पेस में विस्तार कर रही है। कंपनी के सीईओ ने शनिवार को कहा, मलेशिया के एयरएशिया ग्रुप बीएचडी की योजना एयर टैक्सी सेवा और देश की पहली ड्रोन डिलिवरी सर्विस शुरू करने की है क्योंकि बजट वाहक कोरोनावायरस महामारी के बीच विविधता लाना चाहता है।

समूह के विविधीकरण पुश के हिस्से के रूप में, इसका उद्देश्य अगले महीने एक सवारी-जयजयकार सेवा शुरू करना भी है क्योंकि कोरोना हवाई यात्रा को हिट करना जारी रखे हुए है। एयर टैक्सी में एक पायलट और चार सीटें होंगी। राज्य समाचार एजेंसी बरनामा ने शनिवार को बताया, इस समय हमारे पास एयरएशिया द्वारा इस आगामी सेवा पर काम करने वाली हमारी टीम है, जो युवा आर्थिक मंच 2021 में कहा गया है। फर्नांडीस के हवाले से कहा गया है कि यह सेवा करीब 18 महीने में काम शुरू कर नी चाहिए।

उन्होंने यह भी घोषणा की कि एयरलाइन की रसद इकाई टेलीपोर्ट, जो वर्तमान में राज्य समर्थित फर्म मलेशियाई ग्लोबल इनोवेशन एंड क्रिएटिविटी सेंटर के साथ एक शहरी ड्रोन डिलीवरी सेवा का परीक्षण कर रही है, इस वर्ष के अंत तक अपनी पहली वाणिज्यिक डिलीवरी का संचालन करेगी। "() विचार तीन सप्ताह पहले लाया गया था और अब यह वास्तविकता है। फर्नांडीस ने कहा कि समूह महामारी के प्रभाव से उबर रहा था और अपने डिजिटल परिवर्तन में तेजी लाने के लिए इस अवसर का उपयोग किया था, बर्नमांड ने कहा। संघर्षरत एयरलाइन, जिसने नवंबर में पांचवीं तिमाही में सीधे नुकसान की सूचना दी थी, ऋण और निवेशकों से 2.5 USD 613.95 मिलियन जुटाने की मांग कर रही है।

संसद में नाबालिग के साथ पाकिस्तान विधायक ने की शादी

इंडोनेशिया के यात्री अब संयुक्त अरब अमीरात में कर सकते है प्रवेश

जम्मू-कश्मीर विवाद पर पाकिस्तान की सैद्धांतिक स्थिति में नहीं आया कोई बदलाव: इमरान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -