एयरएशिया इस तरह उठा रही है डिजिटल मंच का लाभ

By Nikki Chouhan
Jan 13 2021 01:59 PM
एयरएशिया इस तरह उठा रही है डिजिटल मंच का लाभ

कुआलालंपुर: मलेशियाई बजट वाहक एयरएशिया ग्रुप की यात्रा, ई-कॉमर्स और फिनटेक यूनिट एयरएशिया.कॉम कई मध्य पूर्वी और यूरोपीय एयरलाइनों के साथ साझेदारी में चर्चा की है, इसके ईसीओ करेन चैन ने बुधवार को कहा। उसने कहा कि कंपनी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर अधिक उड़ानें बेचने पर काम कर रही थी।

चैन ने एविएशन इवेंट के लिए एक कॅापा सेंटर में कहा, "एयरएशिया फ्लाइट टिकट बेचने के अलावा, हम अब किसी भी एयरलाइन के फ्लाइट टिकट बेच रहे हैं। हम अब कुछ पूर्ण-सेवा वाहक के साथ गंभीर चर्चा में हैं। धार्मिक यात्रा में भारी देरी हुई है, और पहले से ही हमें तीर्थयात्राओं के लिए ग्राहकों से बहुत सारे अनुरोध मिल रहे हैं।" उन्होंने आगे कहा, Airasia.com कुछ यूरोपीय एयरलाइंस के साथ भी बातचीत कर रही है। एक बार अंतरराष्ट्रीय सीमाएं खुली होने के बाद, हम सभी को मांग को पूरा करने पर बैंकिंग कर रहे हैं, उसने बिना विवरण प्रदान किए कहा।

पिछले नवंबर में, airasia.com ने एयरएशिया उड़ानों के साथ अपनी उड़ान सूची के क्रॉस-प्रमोशन के लिए तुर्की एयरलाइंस के साथ एक रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की, और रियायती किराए के साथ यात्रा मार्गों की पेशकश की। चैन ने कहा, अब हम airasia.com के मंच पर उनकी सामग्री और सूची को खींच सकते हैं। एक पूर्व मीडिया बयान में दिखाया गया है कि कंपनी ऑनलाइन और अपने सुपर-ऐप के माध्यम से "उड़ान भरने, रहने, खरीदारी करने, खाने के लिए" 15 से अधिक उत्पादों की पेशकश करती है।

ट्रम्प के ट्विटर प्रतिबंध के बाद चर्चाओं में आई ये महिला, जानिए है कौन

पाक, चीन पारस्परिक रूप से शक्तिशाली खतरा करते है उत्पन्न: जनरल मुकुंद नरवणे

दुनिया भर में कोरोना से बढ़ा संक्रमितों का आंकड़ा, इस शहर में अब तक के सबसे अधिक मामले