एयरएशिया इंडिया के यात्रियों को बड़ी राहत, फ्री में मिल रही ये सुविधा
एयरएशिया इंडिया के यात्रियों को बड़ी राहत, फ्री में मिल रही ये सुविधा
Share:

मुंबई: एयरएशिया इंडिया ने दिल्ली, पश्चिम बंगाल, कर्नाटक, तेलंगाना, तमिलनाडु और महाराष्ट्र द्वारा लॉकडाऊन या सख्त पाबंदियों को बढ़ाये जाने के बाद एक बदानिर्णय लिया है। जी दरअसल कहा जा रहा है कि अब इन स्थानों के लिए या यहां से शुरु होने वाली उड़ानों के टिकट करवाने और उड़ान का पुनर्निर्धारण करने की नि:शुल्क सुविधा कर दी गई है। जी दरअसल बीते सोमवार को जारी एक विज्ञप्ति में इस बारे में जानकारी दी गई है।

बताया जा रहा है कर्नाटक, दिल्ली और तमिलनाडु की सरकारों ने लॉकडाउन को सात जून तक के लिए बढ़ा दिया है। पश्चिम बंगाल ने इसे 15 जून तक बढ़ाया है। इसके अलावा आप यह भी जान लीजिये कि कोविड की दूसरी लहर के बीच महाराष्ट्र 22 अप्रैल को लॉकडाउन जैसा प्रतिबंध लगाने वाला देश का पहला राज्य था।

जी दरअसल महाराष्ट्र ने प्रतिबंधों को 15 जून तक बढ़ा दिया है। ऐसे में हाल ही में दिए गए एक बयान में एयरलाइन ने कहा है कि एयरएशिया इंडिया के सभी ग्राहक, जिन्होंने इन राज्यों में लॉकडाउन की घोषणा से पहले अपनी उड़ान की टिकटें बुक की थीं, वे बिना किसी परिवर्तन शुल्क या रद्दीकरण शुल्क के टिकट रद्द करने या उड़ान बदलने का विकल्प चुन सकते हैं। इसके अलावा एयरएशिया इंडिया ने एक बयान में कहा कि तेलंगाना से आने-जाने वाली उड़ानों के लिएयह सुविधा जून तक बढ़ा दी गयी है।

दिल्ली-बिहार सहित इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जताया अनुमान

वेंटीलेटर पर कीर्ति चक्र से सम्मानित चेतन चीता, AIIMS में चल रहा इलाज

'लक्ष्मी' का साहस देख दिल दे बैठे थे आलोक दीक्षित, दोनों की एक बेटी भी हुई, फिर क्यों हो गए अलग ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -