भारत की इस फ्लाइट का पाकिस्तान में हुआ अद्भुत स्वागत
भारत की इस फ्लाइट का पाकिस्तान में हुआ अद्भुत स्वागत
Share:

भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की तरफ से भारतीय विमानन कंपनी एयर इंडिया का जोरदार स्वागत किया गया है इतना ही नहीं उनके काम को भी काफी सराहना मिली है. दरअसल हाल ही में कोरोना वायरस के कारण देश में लागू लॉकडाउन के चलते यूरोपीय देशों के कई नागरिक भारत में फंस गए हैं. 

कोरोना को लेकर मन में है भ्रम तो, यहां होगी शंका दूर

इसी वजह से यह फ्लाइट लोगों के साथ कुछ राहत सामग्री लेकर फ्रैंकफर्ट के लिए रवाना हुई थी. जब इंडियन फ्लाइट ने पाकिस्तान के फ्लाइट इंफोर्मेशन रीजन में प्रवेश किया तो यहां उनका स्वागत किया गया और एयर इंडिया द्वारा किए जा रहे इस काम को काफी सराहा भी.

कोरोना : इस वजह से सीएम योगी ने मायावती को बोला धन्यवाद

अपने बयान में एयर इंडिया के सीनियर कैप्टन ने मीडिया को बताया कि यह मेरे और पूरे एयर इंडिया क्रू के लिए बहुत गर्व की बात है. उन्होंने बताया कि जब हमने पाकिस्तान के फ्लाइट इंफोर्मेशन रीजन में प्रवेश किया तो यहां एयर ट्रैफिक कंट्रोलर ने अस्सलामु अलैकुम कहकर हमारा स्वागत किया और कहा कि ऐसी विकट स्थिति में एयर इंडिया द्वारा फ्रैंकफर्ट के लिए किए जा रहे राहत कार्य की हम सराहना करते हैं. पाकिस्तान की तरफ से मिली इस प्रतिक्रिया के लिए कैप्टन ने उन्हें धन्यवाद कहा.

सीएम येदियुरप्पा का बड़ा ऐलान, वेंटिलेटर पर नहीं है कोई कोरोना मरीज

मोदी सरकार ने नई एडवाइजरी में लोगों को बोली यह बातशिवराज सरकार ने कर्मचारियों को दिया झटका, पांच फीसद महंगाई भत्ता बढ़ाकर देने पर लगाई रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -