एयर स्ट्राइक को लेकर जारी हुआ अलर्ट, सेंट्रल इंटेलिजेंस एजेंसी ने केरल और तमिलनाडु को दी चेतावनी
एयर स्ट्राइक को लेकर जारी हुआ अलर्ट, सेंट्रल इंटेलिजेंस एजेंसी ने केरल और तमिलनाडु को दी चेतावनी
Share:

तिरुवनंतपुरम: जम्मू-कश्मीर हवाईअड्डे पर ड्रोन/हवाई हमलों के मद्देनजर, केंद्रीय खुफिया एजेंसी (सीआईए) ने तमिलनाडु और केरल को अतिरिक्त सतर्क रहने की चेतावनी दी है क्योंकि रिपोर्ट के मुताबिक आतंकवादी समूह ड्रोन का उपयोग करके राज्यों में घुसपैठ कर सकते हैं।

सीआईए को संकेत मिले हैं कि कुछ आतंकवादी समूह सीमावर्ती इलाकों में ड्रोन हमले की तैयारी कर रहे हैं। खुफिया समुदाय तालिबान सहित संगठनों द्वारा हमलों की संभावना से इंकार नहीं करता है। जबकि सुरक्षा एजेंसियां ​​जम्मू क्षेत्र में ड्रोन हमलों को विफल करने में सक्षम थीं, इन ड्रोनों को रोकने की लागत अधिक है और कई राज्य इस तकनीक से लैस नहीं हैं। पहले से ही रक्षा प्रतिष्ठान ने हाई-एंड ड्रोन इंटरसेप्टर की आपूर्ति के लिए इजरायली रक्षा प्रतिष्ठानों के साथ चर्चा शुरू कर दी है क्योंकि इजरायल इस तकनीक में वैश्विक नेता है।

कम से कम दो स्थानों पर बाढ़ के खतरे के गंभीर स्तर की घोषणा की गई। केंद्रीय एजेंसियां ​​उग्रवादी समूहों के साथ काम करने के लिए केरल से सीरिया और अफगानिस्तान में लोगों की आवाजाही और अल-उम्मा जैसे तमिलनाडु स्थित संगठनों की उपस्थिति की बारीकी से निगरानी कर रही हैं। एजेंसियां ​​​​कोयंबटूर, तिरुचिरापल्ली, कन्याकुमारी और तमिलनाडु के अन्य दक्षिणी जिलों में संगठनों की गतिविधियों की निगरानी करती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक इस संदर्भ में केरल और तमिलनाडु को चेतावनी जारी की गई थी।

होंडा कार अगले महीने से अपने पूरे मॉडल रेंज के वाहनों की बढ़ा सकता है कीमत

भारत में प्रचंड गर्मी का आतंक, 17 हजार लोगों ने गंवाई अपनी जान

डीएसपी का पद छोड़ राजनीती में आए थे रामविलास पासवान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -