अब मात्र इतने रूपये में कर सकेंगे हवाई यात्रा
अब मात्र इतने रूपये में कर सकेंगे हवाई यात्रा
Share:

देहरादून : अब हवा में उड़ने का सपना हर किसी का साकार हो पायेगा दरअसल पीएम नरेंद्र मोदी की उड़ान योजना के तहत एयर इंडिया की ओर से दिल्ली-पंतनगर-देहरादून के बीच 19 दिसंबर से शुरू होने वाली हवाई सेवा की तारीख आगे खिसक गई है। हवाई सेवा अब 26 दिसंबर से शुरू होगी।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार नए शेड्यूलके साथ साथ रूट में भी बदलाव किया गया है। पुराने शेड्यूल में उड़ान दिल्ली-देहरादून-पंतनगर के लिए प्रस्तावित थी लेकिन अब यह दिल्ली-पंतनगर-देहरादून के लिए शुरू होगी। हवाई सेवा हफ्ते में चार दिन जिसमे बुधवार, शुक्रवार, शनिवार और रविवार शामिल है को चलेगी। वही इसका किराया भी मात्र 500 रुपये से 2500 रुपये तक होगा। एयरपोर्ट निदेशक कि माने तो नए शेड्यूल में एयर इंडिया का 72 सीटर विमान दिल्ली से उड़ान भरकर 01:10 बजे पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचेगा। पंतनगर से विमान 01:40 बजे उड़ेगा और 02:40 बजे जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेगा।

प्राप्त जानकारी अनुसार एयर इंडिया का दूसरा विमान जॉलीग्रांट एयरपोर्ट से 03:05 बजे उड़ानभर कर 03:55 बजे पंतनगर में उतरेगा। पंतनगर से विमान 04:30 बजे दिल्ली के लिए रवाना होगा और 05:40 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचेगा। किराये में उत्तराखंड सरकार की ओर से सब्सिडी भी मिलेगी, जो तीन वर्ष तक जारी रहेगी।

यहां सड़क पर हुई पैसों की बारिश, लोगों ने बनाए विडियो

इसे पढ़ने के बाद आप भी समझ जायेंगे 'आज भी दुनिया में ईमानदारी जीवित है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -