Air Ok Technologies ने Apollo और Medanta को दान किये इतने मास्क
Air Ok Technologies ने Apollo और Medanta को दान किये इतने मास्क
Share:

टेक स्टार्ट-अप एयर ओके टेक्नोलॉजी (Air Ok Technologies) ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए देश के दिग्गज अस्पताल अपोलो और मेदानता को कुल 25,000 मास्क दिए हैं। वहीं  इसमें अपोलो को 10,000 और मेदांता को 15,000 मास्क मिले हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की कंपनी का कहना है कि दोनों अस्पताल के डॉक्टर और कर्मचारी मास्क के जरिए कोरोना वायरस से अपना बचाव कर सकेंगे। इसके साथ ही , WHO की रिपोर्ट में भी कहा गया है कि अगर 80 फीसदी से ज्यादा जनता मास्क पहनती है, तो इससे कोविड-19 की चेन को तोड़ा जा सकेगा।

एयर ओके टेक्नोलॉजी के सीईओ ने दिया बयान
एयर ओके टेक्नोलॉजी के सीईओ वी दीक्षित वारा प्रसाद ने कहा है कि बिना मास्क के डॉक्टर और कर्मचारी युद्ध के मैदान में बिना हथियार के योद्धा की तरह है। ऐसे में हमारे इस कदम से डॉक्टर और कर्मचारी को कोरोना वायरस से लड़ने में मदद मिलेगी।

Larsen & Toubro (L&T) ने की थी आर्थिक मदद
इंजीनियरिंग और कंस्ट्रक्शन की दिग्गज कंपनी Larsen & Toubro (L&T) ने कोविड-19 (COVID 19) वायरस से लड़ने के लिए 150 करोड़ रुपये की आर्थिक मदद की थी। इसके साथ ही कंपनी ने 1.60 लाख ठेका कर्मचारियों की सहायता के लिए 500 करोड़ रुपये का प्रावधान किया था।

टाटा ग्रुप और रिलायंस इंडस्ट्रीज मदद के लिए आई आगे
Larsen & Toubro से पहले टाटा ग्रुप और रिलायंस इंडस्ट्रीज ने इस वायरस से लड़ने के लिए दान का एलान किया था। साथ ही भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना, सचिन तेंदुलकर और बीसीसीआई ने भी पीएम राहत कोष में अपना योगदान दिया था। 

कोरोना वायरस अपडेट
आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से देश में 56 लोगों की मौत हो गई हैं। 2301 इस वायरस से संक्रमित हैं और 156 लोग ठीक हो गए हैं। 

दुनियाभर में ऊँचा हुआ भारत का मस्तक, इस देसी कंपनी ने बनाया 'कोरोना' का सबसे कारगर टीका

हार्ट से सम्बंधित ECG तकनीशियन में करियर बनाने के लिए जाने करियर गाइडेंस टिप्स

12वी पास ऑपथैलमॉलजी में बना सकते है करियर, सफलता के लिए मिलेंगे कई अवसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -