एयर इंडिया का ट्वीटर अकाउंट हुआ हैक

विमान कंपनी एयर इंडिया का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट हैक होने की खबर सामने आयी है. बता दें की गुरुवार रात को एयर इंडिया के आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से लगातार कई ट्वीट किये गए थे जिनमें एयर इंडिया की सभी उड़ानों के रद्द करने की बात सामने आयी थी इसके बाद हर तरफ हड़कंप मच गया था. बाद में पता चला कि एयर इंडिया की तरफ ऐसी कोई घोषणा नहीं गयी है बल्कि एयर इंडिया का आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट किसी के द्वारा हैक कर लिया गया है.

हैकर्स ने शरारत करते हुए लोगों को भ्रमित किया और ट्वीटर पर लिखा, महत्वपूर्ण घोषणा - हमने सभी उड़ानों को रद्द कर दिया है, अब से हम तुर्की एयरलाइंस के साथ उड़ान भरेंगे. हैकर्स ने इसे एयर इंडिया के आधिकारिक अकाउंट @airindiain से ट्वीट किया इतनी ही नहीं बदमाश हैकर्स ने एयर इंडिया के इस ट्वीटर अकाउंट का नाम बदलकर @airindiaTR कर दिया गया. बता दें कि एयर इंडिया के ट्विटर पर हजारों फॉलोवर्स हैं.

हैकर्स द्वारा ट्वीटर अकाउंट का नाम बदले जाने के बाद तुर्की साइप्रस सेना ने इस पर अपना दावा किया तो वहीँ इस घटना के बाद ट्विटर ने एयर इंडिया के हैंडल से सत्यापित मार्क हटा दिया.अब इस अकाउंट से प्रो-तुर्की के ट्वीट्स साझा किए जा रहे हैं. एक ट्वीट में लिखा गया कि आपका अकाउंट तुर्की साइबर आर्मी एयल्डिज टीम द्वारा हैक कर लिया गया है तो वहीं कहा गया कि आपके महत्वपूर्ण डेटा पर हमने कब्जा कर लिया है हालांकि एयर इंडिया के अधिकारियों ने अभी तक हैकिंग की घटना के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

विपक्ष का नुस्खा, हाथ मिलाओ और भाजपा को हराओ

निदहास ट्रॉफी: बांग्लादेश को पछाड़कर भारत फाइनल में

रणजीत सिंह द्वारा निर्मित यह मंदिर सभी गुप्त रोगों से मुक्ति दिलाता है

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -