1 सितंबर से शुरू होगी इंदौर से दुबई के लिए अंतर्राष्ट्रीय विमान सेवा

इंदौर: मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री बनने के बाद प्रदेश को उड्डयन क्षेत्र में अनेक सुविधाएं मिलना शुरू हो गई है। आपको बता दें कि इन नवीन सुविधाओं का लाभ इंदौर के साथ प्रदेश के नागरिकों को भी मिलने लगा है। जी दरअसल मंत्री श्री सिंधिया के नेतृत्व में एक सितंबर से इंदौर से दुबई के लिए अंतर्राष्ट्रीय फ़्लाइट प्रारंभ होने वाली है। ऐसे में इस अवसर पर एयरपोर्ट इंदौर में एक संक्षिप्त कार्यक्रम आयोजित होगा जिसमे केंद्रीय मंत्रीगण वर्चुअली सम्मलित होंगे।

आप सभी को बता दें कि इन सभी के बीच जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट और सांसद शंकर लालवानी ने बीते रविवार को एयरपोर्ट इन्दौर का भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायज़ा लिया। इस दौरान इंदौर एयरपोर्ट डायरेक्टर श्री प्रबोध शर्मा और एयर इंडिया के एयरपोर्ट मैनेजर श्री सचिन चिटनीस और श्री विकास साह भी उपस्थित रहे। उन्होंने मंत्री और सांसद इंदौर को आवश्यक जानकारी प्रदान की। मिली जानकारी के तहत मंत्री श्री सिलावट और सांसद श्री लालवानी ने इंदौर से हैदराबाद, ग्वालियर, जयपुर, नागपुर और जबलपुर की उड़ान सुविधा के लिए केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का इंदौर के नागरिकों की तरफ से कोटि-कोटि आभार व्यक्त किया है।

इसी के साथ ही केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से इंदौर से अमृतसर, जम्मू और सूरत के लिए भी फ़्लाइट सुविधा प्रारंभ करने के लिए निवेदन किया है। इस दौरान मंत्री श्री सिलावट ने कहा है, 'इंदौर से सूरत की फ़्लाइट प्रारंभ होने से इंदौर के कपड़ा व्यवसाय को एक नई गति मिलेगी। समय की बचत होने से व्यापारी और उद्यमियों को इस सुविधा के बाद मध्यप्रदेश और व्यापारिक राजधानी इंदौर से मिलने वाली सुविधाओं से उद्योग धंधों में निवेश बढ़ेगा और प्रदेश के युवाओं के लिए रोजगार सृजित होंगे।'

आज भी किराए के घर में रहते हैं अनुपम खेर, खुद किया खुलासा

खैरताबाद में 40 फीट पंचमुख रुद्र महा गणपति की होगी स्थपना

देशभर में जन्माष्टमी की धूम, पीएम मोदी बोले- 'जय श्री कृष्णा'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -