एड्स के खिलाफ जंग लड़ने वाली एयर इण्डिया की पहली एयर होस्टेस का निधन
एड्स के खिलाफ जंग लड़ने वाली एयर इण्डिया की पहली एयर होस्टेस का निधन
Share:

मुम्बई : एड्स के खिलाफ जंग लड़ने वाली, एयर इंडिया की पहली एयर होस्टेस, सोशलाइट और गोदरेज ग्रुप के चेयरमैन आदि गोदरेज की पत्‍नी परमेश्‍वर गोदरेज का सोमवार रात ब्रीच कैंडी अस्पताल में निधन हो गया. गौरतलब है कि 70 वर्षीय परमेश्‍वर को फेफड़ों की बीमारी थीं. बता दें कि परमेश्‍वर गोदरेज को उनकी एड्स को लेकर कैंपेन के लिए जाना जाता है.

परमेश्वर गोदरेज की मौत के बाद पूरा फिल्म उद्योग स्तब्ध है. देश और दुनिया की मशहूर हस्तियां सोशल मीडिया के माध्यम से अपना दुख व्यक्त कर रही हैं. गोदरेज समूह के चेयरमैन आदि गोदरेज से शादी से पहले वह एअर इंडिया की पहली एअर होस्टेस थीं.

बहुमुखी प्रतिभा की धनी परमेश्वर गोदरेज अपने स्टाइल और फैशन सेंस की वजह से लगातार पेज थ्री की रौनक बनी रहीं. एक समाजसेवी के अलावा वह अच्छी ड्रेस डिजाइनर भी थीं. उन्होंने धर्मात्मा जैसी फिल्मों में हेमा मालिनी की भूमिका के लिए ड्रेस डिजाइनिंग का भी काम किया. इसके अलावा बॉलीवुड क्षेत्र में भी वे खासी सक्रिय रहती थीं.

वह वैश्विक स्तर पर एड्स से लड़ने वाले हीरोज प्रोजेक्ट का हिस्सा थीं. इस मुहिम की शुरुआत हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेरे ने की थी. इस मुहिम में उन्हें बिल और मिलिंदा गेट्स फाउंडेशन से भी खासी मदद मिलती रही. इसके अलावा क्लिंटन ग्लोबल इनिशिएटिव ने भी उनके इस मुहिम में मदद की थी.

इस बार गोदरेज को 170 करोड़ के कारोबार की...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -