एयर इंडिया सप्ताह में तीन बार कोच्चि-लंदन से सीधी उड़ानें करेगी संचालित
एयर इंडिया सप्ताह में तीन बार कोच्चि-लंदन से सीधी उड़ानें करेगी संचालित
Share:

एयर इंडिया कोचीन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से यूनाइटेड किंगडम की राजधानी लंदन के लिए सीधी उड़ानें संचालित करेगी। यह उड़ान रविवार, 22 अगस्त से सप्ताह में तीन बार संचालित की जाएगी। यह हवाई अड्डे के साथ-साथ राज्य के लिए भी पहली उड़ान है, जहां कोच्चि हवाईअड्डा अब लंदन के लिए सीधी उड़ानें संचालित करने वाला एकमात्र हवाईअड्डा है।

दुनिया भर में कोरोना वायरस की मौजूदा स्थिति को देखते हुए, ब्रिटेन ने इस महीने की शुरुआत में भारत को अपनी लाल सूची से अंबर देशों की सूची में स्थानांतरित कर दिया। इसके तुरंत बाद, एयर इंडिया ने 18 अगस्त को लंदन के हीथ्रो हवाई अड्डे से कोच्चि हवाई अड्डे के लिए सीधी उड़ानें शुरू कीं। कोच्चि हवाई अड्डे ने घोषणा की है कि लंदन-कोच्चि-लंदन हवाई सेवाओं को सप्ताह में तीन बार बुधवार, शुक्रवार और शनिवार को बढ़ाया जा रहा है। कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड द्वारा जारी बयान के अनुसार, प्रति सप्ताह लंदन से तीन सीधी उड़ानों की मेजबानी की जा रही है "उड़ान सेवाओं की संख्या सबसे अधिक है।"

एयर इंडिया तीन सीधी कोच्चि-लंदन उड़ानों के संचालन के लिए ड्रीमलाइनर श्रेणी के विमान तैनात कर रही है। कोच्चि हवाईअड्डे द्वारा जारी बयान के अनुसार, एयर इंडिया से कोच्चि-लंदन सीधी उड़ान में 10 घंटे लगेंगे। इस कदम से यूके में फंसे हजारों पूर्व-पैट्स के लिए एक हाथ बढ़ने की उम्मीद है, जो अब थोड़ा और आसानी से देश लौट सकते हैं।

24 घंटों में मिले कोविड-19 के 30 हजार 948 नए मामले, 403 मरीजों की मौत

सीएम बोम्मई ने कहा- "अत्यधिक सावधानी" के साथ कर्नाटक सरकार स्कूलों को फिर से खोलने के लिए है तैयार...

उत्तर प्रदेश में 594 किलोमीटर गंगा एक्सप्रेस-वे का निर्माण होगा: सीएम योगी आदित्यनाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -