एयर इंडिया ने शुरू की हैदराबाद और लंदन के बीच अपनी पहली नॉन-स्टॉप सेवा

हैदराबाद: भारत की ध्वजवाहक एयरलाइन, हैदराबाद और लंदन हीथ्रो के बीच अपनी पहली नॉन-स्टॉप सेवा शुरू करेगी, जिसमें पहली उड़ान गुरुवार, 9 सितंबर को हैदराबाद पहुंचेगी और शुक्रवार को लंदन के लिए प्रस्थान करेगी। वापसी की उड़ान एआई 148 रविवार और गुरुवार को संचालित होगी, जो लंदन से सुबह 9.45 बजे (स्थानीय समयानुसार) प्रस्थान करेगी और रात 11.35 बजे हैदराबाद पहुंचेगी।

एयर इंडिया ने बुधवार को घोषणा की कि यह उड़ान सप्ताह में दो बार सोमवार और शुक्रवार को संचालित होगी, जिसमें 256 सीटों की क्षमता वाला बोइंग 787 ड्रीमलाइनर विमान होगा, जिसमें बिजनेस क्लास में 18 और इकोनॉमी क्लास कॉन्फ़िगरेशन में 238 शामिल हैं।सोमवार को एआई 147 हैदराबाद से 1.30 बजे (स्थानीय समयानुसार) प्रस्थान करेगी और उसी दिन सुबह 7.30 बजे लंदन पहुंचेगी। 

शुक्रवार को फ्लाइट हैदराबाद से सुबह 5.30 बजे रवाना होगी और उसी दिन सुबह 11.30 बजे लंदन पहुंचेगी। इस मार्ग पर कुल उड़ान का समय हैदराबाद से लंदन के लिए 10 घंटे 30 मिनट और लंदन से हैदराबाद के लिए 9 घंटे 20 मिनट का होगा, जो उस विशेष दिन हवा की गति और अन्य स्थितियों पर निर्भर करता है। वर्तमान में, एयर इंडिया दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, बेंगलुरु, अमृतसर, कोच्चि, अहमदाबाद और पणजी से लंदन के लिए नॉन-स्टॉप उड़ानें संचालित करती है।

महाराष्ट्र: आज कई इलाकों में होगी भारी बारिश

सूर्या स्टारर 'Soorarai Pottru' के हिंदी रीमेक 'उड़ान' की शूटिंग जल्द होगी शुरू

TRS पार्टी के नेता नशे का इस्तेमाल करते हैं: बंडी संजय कुमार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -