काशी से श्रीलंका के लिए एयर इंडिया ने प्रारंभ की विमान सेवा
काशी से श्रीलंका के लिए एयर इंडिया ने प्रारंभ की विमान सेवा
Share:

वाराणसी। अब श्रीलंका से काशी सीधे तौर पर जुड़ गया है। दरअसल एयर इंडिया ने अपनी एक विमान सेवा प्रारंभ की है। इस विमान सेवा को एयर इंडिया के प्रबंध निदेशक और चेयरमैन अश्वनी लोहानी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना कर दिया। एयर इंडिया द्वारा लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय विमानतल से कोलंबो तक विमान सेवा भेजी जाएगी। इस विमान सेवा के प्रारंभ होने के बाद बड़े पैमाने पर लोग लाभान्वित होंगे।

यह विमान सेवा प्रारंभ होने के बाद वाटर कैनन सैल्यूट का आयोजन किया गया। विमान के दोनों किनारों पर अत्याधुनिक फायर ब्रिगेड लाॅरियाॅं खड़ी थीं इन वाहनों ने फव्वारा छोड़ दिया था। इस विमान सुविधा को प्रारंभ करने के लिए एयर इंडिया के निदेशक दिल्ली से बाबतपुर पहुंचे।

उन्होंने विमान में सवार होने वाले यात्रियों को बोर्डिंग पास दिया। यात्रियों को पुष्प गुच्छ भेंट किए गए और मिठाई के साथ उपहार भी प्रदान किए गए। विमान सेवा का शुभारंभ करने के लिए दीपप्रज्जवलित किया गया। रनवे पर विमान को हरी झंडी दिखाई गई। एयर इंडिया की एक्जीक्युटिव डायरेक्टर मीनाक्षी दुआ, जीएमटी शरीन, स्टेशन प्रबंधक आतिफ इदरीस,निदेशक एके राय, डिप्टी कमांडेंट सीआईएसएफ की ओर से अधिकारी श्री झा आदि मौजूद रहे।

एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेस लिमिटेड ने निकाली कई पदों पर भर्ती

एयर इण्डिया कर्मचारी के ख़त में भूत के खौफ का जिक्र

एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेस लिमिटेड ने निकाली भर्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -