आज से फिर शुरू हुईं UK के लिए विमान सेवा, एयर इंडिया ने की घोषणा
आज से फिर शुरू हुईं UK के लिए विमान सेवा, एयर इंडिया ने की घोषणा
Share:

नई दिल्ली: भारतीय एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया ने यूनाइटेड किंगडम आने और जाने वाली सभी फ्लाइट्स को दोबारा शुरू करने की घोषणा की है। एयर इंडिया कंपनी ने कहा कि एक मई से UK के लिए सभी फ्लाइट्स दोबारा बहाल कर दी जाएंगी। बता दें कि कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनज़र यूके 24-30 अप्रैल तक सभी उड़ानों पर पाबन्दी लगा दी थी।

बता दें कि UK ने भारत को अपनी रेड लिस्ट में डाल रखा था, जिसका अर्थ यह है कि इन देशों में कोरोना वायरस के केस काफी तेजी से बढ़ रहे हैं और यहां से आने-जाने वाली सभी उड़ानों पर बैन लगाया जा रहा है। बुधवार को एयर इंडिया ने सूचित किया कि एक मई से मुंबई और लंदन के लिए उड़ानें भरी जाएंगी। वहीं राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से लंदन के लिए दो मई को उड़ानें भरी जाएंगी। इसके साथ ही कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया है कि बंगलूरू से भी लंदन के लिए उड़ानें भरी जाएंगी, किन्तु ये पांच मई से शुरू होंगी। 

एयर इंडिया ने जानकारी दी है कि कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, मोबाइल एप, कॉल सेंटर सहित अन्य स्थानों से टिकट बुक कराए जा सकते हैं। हालांकि कंपनी ने अपने सभी पैसेंजर्स से अपील की है कि यात्रा करने से पहले सभी गाइडलाइंस अच्छी तरह से पढ़ लें क्योंकि ब्रिटेन ने कड़े मानदंड तय किए हैं। कंपनी ने कहा कि ये पूरी तरह से पैसेंजर की जिम्मेदारी है कि वो अपनी सुरक्षा का ख्याल रखे। बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच UK ने भारत को रेड लिस्ट में डाल दिया था। 

 

महिंद्रा एंड महिंद्रा मेरू में बढ़ाएगा 100 प्रतिशत स्वामित्व

पंजाब में आज से शुरू नहीं होगा 18 टीकाकरण, सीएम अमरिंदर बोले- हमारे पास वैक्सीन नहीं

वित्त मंत्रालय ने राज्यों को 8,873.6 करोड़ रुपये का फंड किया जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -