एयर इंडिया के पायलटों की मांग- टाटा संस के हाथों में एयरलाइन जाने से पहले कर दो ये काम
एयर इंडिया के पायलटों की मांग- टाटा संस के हाथों में एयरलाइन जाने से पहले कर दो ये काम
Share:

नई दिल्ली: टाटा संस को एयर इंडिया का हैंडओवर गणतंत्र दिवस के बाद किसी भी दिन किया जा सकता है। गत वर्ष अक्टूबर में बोली लगाने के बाद टाटा संस एक बार फिर एयर इंडिया को ऑपरेट करेगा। इसी बीच एयरलाइन के पायलटों ने अपने मैनेजमेंट को पत्र लिखते हुए अपने बकाया राशि में हुई कटौती में सुधार करने की मांग की है। पायलटों ने लंबित बकाया राशि के भुगतान की मांग की है, साथ ही उनकी पहले से भुगतान की गई राशि से की गई कटौती और एरियर की भी मांग की है।

दरअसल, Air India को टाटा को आधिकारिक रूप से हैंडओवर किए जाने से ठीक पहले एयरलाइन के पायलटों ने यह मांग की है। 24 जनवरी को लिखे पत्र में पायलटों ने कहा कि हम इस बात की प्रशंसा करते हैं कि कंपनी लंबे समय से बकाया निपटाने की कोशिश कर रही है, किन्तु हम इस प्रक्रिया को किए जा रहे गैर-पेशेवर तरीके से निराश हैं। हमारे कई सदस्य पायलटों के बकाया विवरण में कई कटौतियों का अनुमान लगाया गया है। हम इसका सख्त विरोध करते हैं।

पायलटों ने कहा कि संबंधित पायलटों को उनकी भुगतान की गई राशि को काटने की जगह वसूली की वजहों के साथ सूचित किया जाना चाहिए था। उन्होंने यह भी बताया कि विवरण प्रदान नहीं किया गया था, जिसके चलते उन्हें गणना की गई राशि का भुगतान किया गया था। जिस डेटा पर वसूली आधारित है, उसका खुलासा नहीं किया गया है। यह हैंडओवर की पूर्व संध्या पर प्रबंधन की गलत इरादे को साबित करता है। 

दिल्ली में अब केवल 3 दिन रहेगा ड्राई डे, पहले 21 दिन बंद रहती थी शराब की दुकान

26 जनवरी से पहले आतंकी घुसपैठ का अलर्ट, इंटरनेशनल बॉर्डर्स पर बढ़ाई गई सुरक्षा

राजस्थान में बड़ा रेल हादसा, पटरी से उतरे मालगाड़ी के 14 डिब्बे, कई ट्रेनें रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -