एयर इंडिया ने भारत और यूनाइटेड किंगडम के बीच खोली उड़ान बुकिंग
एयर इंडिया ने भारत और यूनाइटेड किंगडम के बीच खोली उड़ान बुकिंग
Share:

भारतीय राष्ट्रीय ध्वज वाहक एयर इंडिया ने शनिवार को भारत और यूनाइटेड किंगडम के बीच उड़ान बुकिंग खोली, नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने कहा कि भारत से यूके के लिए उड़ानें 6 जनवरी से शुरू होंगी। एयर इंडिया ने यह भी पुष्टि की कि नई उड़ानें इसके अलावा हैं नियमित उड़ानें और टिकट इसकी वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन बुक किए जा सकते हैं।

एयर इंडिया का ट्वीट पढ़ता है, 6 जनवरी 2021 को, दो उड़ानें लंदन हीथ्रो के लिए उड़ान भरेंगी, जिनमें से प्रत्येक मुंबई और दिल्ली से होगी। अगले दिन, एयर इंडिया की दो उड़ानें लंदन हीथ्रो से दिल्ली और मुंबई के लिए निर्धारित हैं। 8 जनवरी को, एयर इंडिया की एक फ्लाइट मुंबई से लंदन हीथ्रो के लिए उड़ान भरेगी और दूसरी वापसी की उड़ान की भी घोषणा की गई है।

ट्वीट में जानकारी दी गई है, ये उड़ानें नियमित उड़ानों के अलावा हैं। एयर इंडिया वेबसाइट, बुकिंग कार्यालय, कॉल सेंटर और अधिकृत ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से बुकिंग की खुली बुकिंग। "उड्डयन मंत्री ने एक ट्वीट में कहा है," भारत और ब्रिटेन के बीच उड़ानें फिर से शुरू: भारत से यूके के लिए 6 जनवरी 2021 से। यूके 8 से 2021 तक भारत से। 30 उड़ानें हर सप्ताह भारतीय और यूके वाहक द्वारा प्रत्येक 15 को संचालित करेंगी। यह अनुसूची 23 जनवरी 2021 तक वैध है। समीक्षा के बाद आगे की आवृत्ति निर्धारित की जाएगी। उनकी घोषणा के कुछ घंटे बाद टिकटों की बुकिंग शुरू की गई।

इस वर्ष से ही बदलेगा RRB, IBPS और SSC की परीक्षाओं का पैटर्न, इस तरह से मिलेगी आपको सरकारी नौकरी

भारतीय गणतंत्र दिवस 2021 परेड में शामिल होंगे बांग्लादेशी सैनिक

बिहार के सरकारी अस्पतालों में शुरू होगी ये खास सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -