नए साल पर एयर इंडिया के दो बड़े ऑफर्स...
नए साल पर एयर इंडिया के दो बड़े ऑफर्स...
Share:

मुंबई : नए साल को लेकर देश में एक ख़ुशी की लहर देखने को मिल रही है. इसके साथ ही यह भी देखने को मिल रहा है कि देश में कई मशहूर विमानन कम्पनियों के द्वारा नए ऑफर्स की भी बारिश की जा रही है. अब हाल ही में यह बात सामने आई है कि देश की बड़ी विमानन कम्पनी एयर इंडिया के द्वारा अपने यात्रियों को ध्यान में रखते हुए दो नई योजनाओं की घोषणा की गई है.

आपको बता दे कि ये प्रमोशनल पैकेज न्यू ईयर स्पेशल और लकी फर्स्ट के नाम से सामने आ रहे है. अपने एक बयान में कम्पनी ने बताया है कि यह ऑफर नए साल को ध्यान में रखकर सामने लाया जा रहा है. इसके साथ ही यह भी बताया है कि इसके तहत यात्रियों को 31 दिसंबर 2015 की रात को 8 बजे से लेकर 1 जनवरी 2016 तक सुबह 8 बजे के बीच उड़ान भरने वाली सेवाओं पर एकतरफा विशिष्ट 5,016 रु के किराये का लाभ मिलने वाला है.

जबकि इसके साथ ही अन्य योजना के अंतर्गत यह बताया जा रहा है कि 1 जनवरी से लेकर 15 जनवरी तक के बीच में दिल्ली-मुंबई-दिल्ली रुट पर इकॉनमी बिजनेस क्लास वाले यात्रियों को अपना टिकिट फर्स्ट क्लास में अपग्रेड करवाने का लाभ मिलने वाला है. लेकिन इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि इसके लिए कम्पनी के द्वारा लकी ड्रा निकाला जाना है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -