एयर इंडिया की फ्लाइट लैंड होने से पहले रनवे पर मंडराए कुत्ते और फिर...

Aug 14 2019 01:05 PM
एयर इंडिया की फ्लाइट लैंड होने से पहले रनवे पर मंडराए कुत्ते और फिर...

नई दिल्ली: कुत्तों की मौजूदगी की वजह से मुंबई से गोवा आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट डाबोलिम रनवे पर पहले प्रयास में लैंडिंग नहीं कर सकी. बताया जा रहा है पहले प्रयास में सफल लैंडिंग नहीं होने के चलते यात्री घबरा गए. हालांकि विमान द्वारा दूसरे प्रयास में लैंड किया गया था. वहीं सभी यात्री सुरक्षित हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, मंगलवार रात को आवारा कुत्तों की मौजूदगी की खबर एटीसी यानि कि एयर ट्रैफिक कंट्रोलर के पास नहीं थी. अंधेरा होने के चलते रनवे कंट्रोलर द्वारा रनवे पर किसी भी कुत्ते को नहीं देखा गया था, जिस वजह से फ्लाइट की लैंडिग में देरी हुई है. 

इसी लेकर गोविंद गांवकर नाम के यात्री ने दावा किया है कि वह मुंबई से गोवा जाने वाली उड़ान में सवार थे और उन्होंने दावा किया है कि कुत्तों को देखकर पायलट द्वारा 'टचडाउन' से कुछ क्षण पहले लैंडिंग रोक दी गई थी. वहीं आगे उन्होंने ट्वीट किया है कि विमान करीब 15 मिनट के बाद उतरा था. पायलट से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया है कि रनवे पर पांच-छह कुत्ते थे. यह बिल्कुल परेशान करने वाली बात है. संपर्क करने पर, गोवा हवाई अड्डे के एक अधिकारी ने कहा कि कथित घटना की जांच की जाएगी.

छह दिन बाद चंद्रमा की कक्षा में पहुंचेगा चंद्रयान-2

सीबीएसई ने दिल्ली के एससी और एसटी के छात्रों को दी बड़ी राहत

370 के खात्मे पर भड़के ओवैसी, मोदी सरकार पर लगाया यह गंभीर आरोप

अयोध्या मामला : आज भी SC में जारी रहेगी सुनवाई