अबू धाबी पहुंचा AIE का विमान, भारतियों को लेकर लौटेगा स्वदेश

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के कारण देश में लॉकडाउन है. इस दौरान कई भारतीय दूसरे देशों में फंसे हुए हैं. एयर इंडिया एक्सप्रेस (AIE) का पहला विमान आज फंसे हुए भारतियों को वापस लाने के लिए कोच्चि से अबू धाबी पहुंच चुका है. भारतीय राजदूत पवन कपूर ने इस दौरान हवाई अड्डे पर कोच्चि जाने वाले मुसाफिरों से बात की. 

उन्होंने बताया कि फंसे हुए भारतीय नागरिकों को आज वापस भारत पहुँचाया जा रहा है. यह विमान संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में फंसे भारतीय नागरिकों को लाने के लिए गुरुवार दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर कोचीन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (CIL) से रवाना हुआ था.  आधिकारिक सूत्रों ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि भारतीय नागरिकों, जिनम से अधिकार केरल राज्य के रहने वाले हैं, अबू धाबी से लाने के लिए पहला विमान कोचीन एयरपोर्ट से रवाना हो चुका है. 

उन्होंने बताया है कि विमान दोपहर तीन बजे अबू धाबी एयरपोर्ट पहुंच चुका है. विमान रात नौ बजकर 40 मिनट पर 177 व्यस्क और चार नवजात बच्चों को लेकर कोचीन एयरपोर्ट पर लैंड करेगा. वहीं एयर इंडिया एक्सप्रेस का एक अन्य विमान कोझिकोड एयरपोर्ट से दोपहर एक बजकर 20 मिनट पर निकला है. विमान शाम पांच बजे 177 व्यस्कों और पांच नवजात को लेकर दुबई एयरपोर्ट से रवाना होगा और यह गुरुवार रात 10 बजकर 30 मिनट तक कोझिकोड एयरपोर्ट पहुंचेगा.

SBI ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, क़र्ज़ पर घटाई ब्याज दर

जानना चाहते हैं अपने PF अकाउंट का बैलेंस ? बस इस नंबर पर करना होगा मिस कॉल

अब आपके घर तक शराब पहुंचाएगा Zomato, जल्द शुरू हो सकती है सर्विस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -