उड़ती फ्लाइट में शख्स ने अचानक उतार दिए कपड़े और...
उड़ती फ्लाइट में शख्स ने अचानक उतार दिए कपड़े और...
Share:

कई बार लोग ऐसी हरकतें कर जाते हैं जिससे देखने वालों को अजीब लगने लगता है. ऐसे में अगर प्लेन में अजीब हरकत होने लगे तो आप क्या कहेंगे. आज हम ऐसा ही एक मामला बताने जा रहे हैं. खबरों के अनुसार, एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट में यात्री उस वक्त दंग रह गए जब एक पुरुष यात्री ने विमान में ही अकस्मात अपने सारे वस्त्र उतार डाले।  आइये जानते हैं उसने ऐसा क्यों किया. 

बता दें, इंटरनेट पर आजकल इस व्यक्ति की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। इतना ही नहीं आदमी ने अपने पूरे वस्त्र उतारने के बाद विमान में ही चलना शुरू कर दिया। आदमी की ऐसी अजीब हरकत के बाद विमान के चालक दल ने तुरंत ही उसे कंबल में लपेट दिया और काबू में किया। ये देखकर सभी हैरान थे और समझ नहीं पा रहे थे कि वो ऐसा क्यों कर रहा है. इसकी तस्वीरें भी आप देख सकते हैं. 

उस शख्स को चालक दल के 2 सदस्यों ने तब तक पकड़े रखा एवं बैठाए रखा जब तक उड़ान चलती रही। मध्य रात लखनऊ एयरपोर्ट में विमान उतरने के पश्चात उस शख्स को सीआईएसएफ के हवाले कर दिया गया। अभी ये पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो सका है कि आदमी ने इस तरह की अजीब आखिए किस वजह से की है। सूत्रों के मुताबिक, अजीब हरकत करने वाले शख्स का  मानसिक संतुलन कुछ ठीक नहीं लग रहा था जिसके कारण वो अचानक ऐसी हरकत करने लगा. 

एमएस धोनी के फैंस फ्री में खा सकते हैं इस होटल में खाना

पुरुषों की आवाज़ नहीं सुन सकती ये महिला, अजीब है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -