170 यात्रियों को ले जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में हुई तकनिकी खराबी, टेक-ऑफ के बाद वापस लौटा विमान

एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान, जिसने संयुक्त राज्य अमीरात में शारजाह के लिए तिरुवनंतपुरम से उड़ान भरी थी, सोमवार यानी 13 सितंबर की संयुक्त अरब अमीरात में शारजाह के लिए तिरुवनंतपुरम से उड़ान भरने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस की एक उड़ान सोमवार सुबह 170 यात्रियों के साथ तकनीकी खराबी के कारण उड़ान भरने के तुरंत बाद वापस लौटने के लिए मजबूर हो गई। एयर इंडिया एक्सप्रेस (एआईई) के एक प्रवक्ता ने कहा कि विमान, जिसमें छह का चालक दल भी था, तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर सुरक्षित रूप से उतरा और यात्रियों के लिए पांच शिशुओं सहित एक अन्य उड़ान की व्यवस्था की गई, शारजाह की यात्रा की।

हवाईअड्डे के एक अधिकारी के मुताबिक घटना सुबह करीब सात बजे की है। एआईई के प्रवक्ता ने कहा कि पायलटों ने टेक-ऑफ के लगभग आधे घंटे बाद तकनीकी खराबी को देखा और तुरंत तिरुवनंतपुरम वापस जाने का फैसला किया। एक एयर इंडिया एक्सप्रेस ( एआईई) के प्रवक्ता ने कहा सुबह 170 यात्रियों के साथ तकनीकी गड़बड़ी के कारण उड़ान भरने के तुरंत बाद वापस लौटने के लिए मजबूर किया गया था। एक आधिकारिक बयान के अनुसार, घटना सुबह करीब सात बजे की है। एआईई के प्रवक्ता ने कहा कि पायलटों ने टेक-ऑफ के लगभग आधे घंटे बाद तकनीकी खराबी को देखा और तुरंत तिरुवनंतपुरम वापस जाने का फैसला किया।

विमान, जिसमें छह का चालक दल भी था, तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर सुरक्षित रूप से उतरा और यात्रियों के लिए एक और उड़ान की व्यवस्था की गई, जिसमें पांच शिशु शामिल थे, एक एयर इंडिया एक्सप्रेस (एआईई) शारजाह की यात्रा करने के लिए। एक अलग समाचार रिपोर्ट में पिछले हफ्ते, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्थानीय समूह तिरुवनंतपुरम से कुछ तस्वीरें प्रसारित कर रहे थे। बच्चों और बुजुर्ग नागरिकों सहित कुछ लोग अपने कंधों या ट्रॉलियों पर भारी सामान लिए हुए, टूटी सड़क पर चलते हुए, एक तरफ समुद्र की तेज लहरों के साथ, और दूसरी तरफ एक विशाल परिसर की दीवार के साथ देखे गए। ये यात्री और उनके परिवार थे जो त्रिवेंद्रम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से बाहर निकल रहे थे या जा रहे थे।

जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान ब्रेंडन टेलर ने किया सन्यास का ऐलान, इस दिन खेलेंगे अंतिम मुकाबला

'बुक लॉन्च विवाद' को लेकर टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने दिया चौंकाने वाला बयान

कोरोना संक्रमित भारतीय कोच रवि शास्त्री समेत स्टाफ को भारत आने के लिए माननी होगी ये शर्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -