एयर इण्डिया कर्मचारी के ख़त में भूत के खौफ का  जिक्र
एयर इण्डिया कर्मचारी के ख़त में भूत के खौफ का जिक्र
Share:

शिकागो : आज के इस आधुनिक युग में भी अंध विश्वास को बढ़ावा देने वाली भूत प्रेत की खबरों पर सहसा यकीन नहीं होता लेकिन एयर इंडिया का क्रू इन दिनों भूत के खौफ से सहमा हुआ है. एयर इंडिया के क्रू ने शिकागो के एक होटल में भूत होने का दावा करते हुए मैनेजमेंट को उनका होटल बदलने की अपील का एक ख़त भी लिखा है.हालाँकि कंपनी ने इस मामले की जांच करने का भरोसा दिलाया है.

मिली जानकारी के अनुसार एयर इंडिया के डिप्टी चीफ केबिन ने शिकागो के एक होटल में नकारात्मक ऊर्जा होने का जिक्र करते हुए लिखी चिट्ठी में डर के कारण कई लोगों को कमरा शेयर करने की तकलीफ का भी उल्लेख किया है. उन्होंने ख़त में अपनी शिकायत का खुलासा करते हुए लिखा कि इस होटल में भूतिया गतिविधियों के बारे में ऑनलाइन भी जानकारी दी गई है, फिर भी इस होटल के साथ अनुबंध किया गया. डिफ्टी चीफ केबिन ने अपना अनुभव बताते हुए कहा कि नवंबर 2016 से इस होटल में आ रहा हूं और हर बार कुछ न कुछ बुरा होता है. उन्होंने एयर इंडिया से यह होटल बदलने का भी अनुरोध किया है.

बता दें कि एयर इंडिया के डिप्टी चीफ केबिन इस कदर खौफ़जदा हैं कि उन्होंने होटल के बदले जाने तक शिकागो की फ्लाइट में ड्यूटी पर ना लगाने का भी निवेदन किया है. एयर इंडिया के प्रवक्‍ता धनंजय कुमार ने ऐसा खत मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की जांच चल रही है और हम शिकागो स्‍टेशन के संपर्क में हैं.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

 

जब टनल में जाते ही गायब हुई ट्रेन, आज भी बनी हुई है एक रहस्य

फ्लाइट में एयर होस्टेस को कर रहा था गंदे इशारे, फिर हुआ यह....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -