एयर होस्टेस की मौत में नया खुलासा
एयर होस्टेस की मौत में नया खुलासा
Share:


लुफ्तांसा एयरलाइंस की एयर होस्टेस अनिशिया की मौत की गुत्थी फ़िलहाल सुलझती नजर नहीं आ रही है. मामले की जांच कर रहे एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अनिशिया बत्रा जर्मन एयरलाइन के लिए काम करती थी. उन्हें एक महीने पहले ही पता चला था कि उनका पति मयंक सिंघवी तलाकशुदा है.अनिशिया और मयंक की शादी 23 फरवरी 2016 को हुई थी. अधिकारी ने बताया कि सिंघवी ने अपनी पहली शादी के बारे में बत्रा को नहीं बताया था. जब उन्हें उसके पहले रिश्ते के बारे में पता चला तो वह बहुत दुखी हुई. इसके बाद दोनों के बीच बहस भी हुई. 

पति हिरासत में अनिशिया की मौत अभी भी पहेली

अधिकारी ने बताया कि चश्मदीदों के बयान दर्ज करने के बाद हम उसकी हिरासत मांगने के लिए अर्जी दायर करेंगे. दक्षिण दिल्ली के पुलिस उपायुक्त रोमिल बानिया ने बताया कि अदालत ने व्यक्तिगत आधार पर सिंघवी के माता - पिता को 20 जुलाई तक जांच में शामिल होने से छूट दी है. उन्होंने बताया कि उनसे 20 जुलाई के बाद पूछताछ की जाएगी. अपने घर की छत से कूद कर आत्महत्या करने वाली बत्रा की मौत पर फ़िलहाल संशय कायम है .

एयरहोस्टेस सुसाइड: हत्या या आत्महत्या पुलिस उलझी

शुक्रवार को हुई इस घटना के बाद परिवार ने सिंघवी पर शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया जिसके बाद उसे कल पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया. अदालत ने मामले की सुनवाई करते हुए उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

प्रेमी संग सोने के लिए बनाई पति की कब्र

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -