एयर होस्टेस सुसाइड: मौत के चंद लम्हो पहले लिखे मैसेज से पर्दाफाश
एयर होस्टेस सुसाइड: मौत के चंद लम्हो पहले लिखे मैसेज से पर्दाफाश
Share:


एयर होस्टेस अनीशिया बत्रा सुसाइड केस की मिस्ट्री उलझती ही जा रही है. हर दिन मामले में नया मोड़ नए खुलासे हो रहे है. अब पति के तलाकशुदा होने के खुलासे के बाद अनीशिया के द्वारा मौत से कुछ मिनट पहले अपने एक दोस्त को मैसेज किये जाने की बात सामने आई है. जिसमे उसने लिखा था कि वह आत्महत्या करने जा रही है क्योंकि उसके पति मयंक सिंघवी ने उसे इसके लिए मजबूर कर दिया है. मयंक फ़िलहाल 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में है. 

इन मैसेजेस से उन आरोपों को बल मिलता है जिनमे कहा गया है कि अनीशिया का पति मयंक सिंघवी उसे प्रताड़ित करता था इस बाबद अनीशिया के भाई ने भी मयंक और उसके परिवार के खिलाफ बहन को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. मौत से करीब 20 मिनट पहले अपनी एक दोस्त को अनीशिया ने मैसेज किया था, 'मुझे कमरे में बंद करके रखा गया है और मयंक कमरे के बाहर पहरा दे रहा है. उसने मेरा फोन भी छीन लिया था जो मुझे अभी मिला है.'

एयरहोस्टेस सुसाइड: हत्या या आत्महत्या पुलिस उलझी
अनीशिया ने लिखा था, 'मैं चाहती हूं कि तुम पुलिस को फोन करो... प्लीज...मुझे मदद चाहिए...' इसके बाद एक और मैसेज में उसने लिखा कि उसने अंततः मुझे बाहर निकलने दिया लेकिन जो कुछ भी उसने मेरे साथ किया है उसे बदला नहीं जा सकता है. गौरतलब है कि एयरहोस्टेस अनीशिया बत्रा ने शुक्रवार को अपने घर की छत से कूदकर जान दे दी जिसके बाद उसके भाई और पिता ने पति मयंक सिंघवी पर आत्महत्या के लिए उकसाने और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. मयंक  फ़िलहाल 14 दिन कि न्यायिक हिरासत में है और पुलिस ने उसे रिमांड पर भेज दिया है .

 यहाँ भी देखे -

पति हिरासत में अनिशिया की मौत अभी भी पहेली

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -