पत्नी के साथ अवैध संबंध के चलते एयरफोर्स ऑफिसर ने जवान को मारकर शव के टुकडों को रखा फ्रिज में
पत्नी के साथ अवैध संबंध के चलते एयरफोर्स ऑफिसर ने जवान को मारकर शव के टुकडों को रखा फ्रिज में
Share:

चंडीगढ़: हाल में 13 दिन से लापता इंडियन एयरफोर्स के एक जवान के बारे में खुलासा हुआ है जिसमे अवैध संबंध के चलते उसकी हत्या कर दी गयी. घटना के बारे में पता चला है कि मृतक विपिन शुक्ला (27) यूपी के गोंडा का रहने वाला है. और वह एयरफोर्स का जवान है. वह 2014 से भिसियाना में तैनात था, जहा पर एयरफोर्स में कॉरपोरल के पद पर रहते हुए महिलाओं से जुड़ी एक कैंटीन में काम करता था, जहा पर उसकी मुलाकात सार्जेंट की पत्‍नी अनुराधा से होने के बाद दोनों में अवैध संबंध बन गए. जिसके चलते वह गर्भवती हो गयी.

इस अवैध संबंध के बाद अनुराधा विपिन से शादी करना चाहती थी किन्तु पहले से शादीशुदा होने के कारण उसने ऐसा नही किया. बाद में साल 2016 में विपिन की पत्‍नी भी भिसियाना आकर साथ रहने लगी. जिससे नाराज होकर अनुराधा ने अपने पति को विपिन के साथ अवैध संबंध होने की बात बता दी, अवैध संबंध की बात सुनकर अनुराधा के पति सुलेश कुमार ने अपने साले व पत्नी के साथ मिलकर तेज धारदार हथियार से उसकी हत्‍या कर दी और शव को संदूक में छिपा दिया.

इसके बाद अनुराधा और उसके पति के नए घर में शिफ्ट होने पर शव को 16 टुकड़ों में काटकर थैलियों में पैक कर फ्रिज में रख दिया. हत्‍या का आरोपी सार्जेंट सुलेश कुमार भी यूपी से ही है. पुलिस ने सुलेश कुमार की पत्‍नी अनुराधा को गिरफ्तार कर लिया है, वही एयरफोर्स ऑफिसर सुलेश कुमार व उसके साले शशि भूषण की तलाश की जा रही है.  शशि भूषण नेवी में कायर्रत बताया जा रहा है. 

CM शिवराज सिंह चौहान से मिलने जा रहे थे, रास्ते में कर दिया मर्डर

पत्नी को आत्महत्या के लिये उत्प्रेरित करने वाले पति को सात वर्ष का सश्रम कारावास

तकरार के चलते पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, बेटे का किया बुरा हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -