मात्र 1 रुपए में लीजिए हवाई यात्रा का आनंद
मात्र 1 रुपए में लीजिए हवाई यात्रा का आनंद
Share:

जिन लोगों ने अभी तक हवाई सफर का आनंद नहीं लिया है, उनके लिए एक सुनहरा मौका एयर डेक्कन की ओर से दिया जा रहा है. जिसमें ऑफर के तहत मात्र 1 रुपए में भाग्य के सहारे हवाई यात्रा की जा सकती है. बता दें कि पहले हवाई सेवा देने वाली इस कम्पनी की सेवाएं कुछ कारणों से बाधित हो गई थी, लेकिन अब एक बार फिर यह कम्पनी क्षेत्रीय संपर्क योजना (आरसीएस) के तहत सेवा शुरु करने जा रही है.

उल्लेखनीय है कि शुरुआत में यह उड़ान मुंबई, दिल्ली, कोलकाता और शिलोंग के लिए उपलब्ध होगी. इस बारे में जी आर गोपीनाथ ने बताया कि सरकार की योजना के अनुसार उड़ान का किराया एक घंटे के सफर के लिए 2,500 रहेगा वहीं गोपीनाथ का कहना है कि कुछ भाग्यशाली यात्रियों को फ्लाइट टिकट एक रुपए में भी मिलेंगे. जबकि नासिक-मुबंई फ्लाइट का किराया 1,400 रुपए से शुरु होगा. जनवरी तक नई उड़ानें शुरू हो जाने पर दिल्ली से आगरा, शिमला, लुधियाना, पंतनगर, देहरादून और कुल्लू के लिए भी यह कम्पनी हवाई सेवा देगी.

आपको बता दें कि एयर डेक्कन को 2003 में जी आर गोपीनाथ द्वारा शुरु किया गया था. बाद में इसे 2008 इसे विजय माल्या की किंगफिशर एसरलाइंस के साथ मर्ज कर दिया गया था .लेकिन धनराशि की कमी के कारण इसका संचालन 2012 में रोक दिया गया था. लेकिन अब यह कम्पनी एक बार फिर साहस के साथ अपनी हवाई सेवाएं देने को तैयार हो गई है .

यह भी देखें

यूके की बड़ी पाइपलाइन बंद होने से बढे ईंधन के दाम

एयरटेल ने किया अपने नेटवर्क क्षेत्र का विस्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -