एसपी त्यागी की गिरफ्तारी से वायुसेना की प्रतिष्ठा पर आई आंच
एसपी त्यागी की गिरफ्तारी से वायुसेना की प्रतिष्ठा पर आई आंच
Share:

कोलकाता। अगस्ता वेस्टलैंड डील में भ्रष्टाचार होने के मामले में पूर्व वायुसेना प्रमुख एसपी त्यागी के गिरफ्तार हो जाने के बाद वायुसेना अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। अधिकारियों द्वारा इस गिरफ्तारी को दुर्भाग्यपूर्ण बताया गया है। इतना ही नहीं यह भी माना जा रहा है कि इस गिरफ्तारी से वायुसेना की प्रतिष्ठा धूमिल हुई है। इस मामले में वायुसेना प्रमुख अरूप राहा ने कहा है मैं यह बात मानता हूं कि हर भारतीय नागरिक कानून में भरोसा रखता है।

उनका कहना था कि इस मसले पर जो भी निर्णय किया जाएगा उसे माना जाएगा। उनका कहना था कि न्यायालयीन प्रक्रिया चल रही है ऐसे में इस मसले पर अधिक कुछ कहना उचित नहीं होगा। गौरतलब है कि अगस्ता वेस्टलैंड डील मामले में सीबीआई ने रिश्वत के मामले में जांच की है। 450 करोड़ रूपए की अगस्ता वेस्टलैंड डील में पूर्व वायुसेना प्रमुख एसपी त्यागी और उनके भाई संजीव व अभिभाषक गौतम खेतान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस मामले में अगस्ता वेस्टलैंड की मूल कंपनी फिनमेकेनिका पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए थे। गौरतलब है कि वर्ष 2013 में हेलिकाॅप्टर सौदे के इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई थी। जिसके बाद सीबीआई ने इस मामले में जांच की और अब ये गिरफ्तारियां हुई हैं।

रक्षा मंत्रालय को अगस्ता वेस्टलैंड सौदे से जुड़े दस्तावेज सार्वजानिक करने के निर्देश

अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला : आज सीबीआई के शिकंजे में काजी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -