विस्तारा यात्रियों को प्रदान करेगी प्रीमियम इकोनॉमी केबिन का विकल्प

Jan 14 2021 11:26 AM
विस्तारा यात्रियों को प्रदान करेगी प्रीमियम इकोनॉमी केबिन का विकल्प

टाटा एसआईए एयरलाइन की शाखा विस्तारा ने 20 जनवरी 2021 से शारजाह (यूएई) और दिल्ली के बीच दैनिक, नॉन-स्टॉप उड़ानों की घोषणा की है। एयरलाइन भारत और संयुक्त अरब अमीरात के बीच 'एयर बबल एग्रीमेंट' के हिस्से के रूप में इस मार्ग पर A320neo विमान का संचालन करेगी, जो दुबई से/अपनी सेवाओं के पूरक हैं।

विस्तारा एकमात्र एयरलाइन बन जाएगी जो यात्रियों को व्यापार और अर्थव्यवस्था केबिन के अलावा प्रीमियम इकोनॉमी केबिन का विकल्प प्रदान करेगी। शारजाह के लिए और से उड़ानों के लिए बुकिंग उत्तरोत्तर विस्तारा की वेबसाइट, मोबाइल ऐप और ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से सभी चैनलों पर खोली जा रही है।

विस्तारा की नेटवर्क रणनीति में इस नए मार्ग के महत्व पर विकास और टिप्पणी करते हुए, विस्तारा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी लेस्ली थांग ने कहा, हम भारत और संयुक्त अरब अमीरात के बीच यात्रा की महत्वपूर्ण मांग देखते रहते हैं, और दुबई के बाद, देश में अपने दूसरे गंतव्य को हमारे रूट मैप में जोड़ने के लिए खुश हैं। हम शारजाह से यात्रियों को बेहतरीन उड़ान अनुभव और बढ़ी हुई सुविधा प्रदान करने के लिए कृतसंकल्प हैं और अपनी वैश्विक उपस्थिति को मजबूत करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

चेन्नई हवाई अड्डे में जल्द होगा शानदार बदलाव

2021 में अपने अंतरराष्ट्रीय पर्यटन संख्या को बढ़ाने के लिए केन्या ने किया ये काम

विजय माल्या को ब्रिटेन हाई कोर्ट से झटका, नहीं मिली दिवालिया मामले में अपील की इजाजत