एयर एशिया के विमान की हैदराबाद में इमरजेंसी लैंडिंग, बड़ा हादसा टला
एयर एशिया के विमान की हैदराबाद में इमरजेंसी लैंडिंग, बड़ा हादसा टला
Share:

नई दिल्ली: Air Asia के एक विमान में तकनीकी खराबी आने के बाद मंगलवार दोपहर को फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराए जाने की खबर मिली है। हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लैंड हुई फ्लाइट में 76 मुसाफिर सवार थे। राहत की बात रही कि समय रहते विमान नीचे आ गया और सभी लोग सुरक्षित हैं। बताया जा रहा है कि लगभग डेढ़ बजे इस फ्लाइट को लैंड कराया गया।

एयर एशिया की इस फ्लाइट ने जयपुर से उड़ान भरी थी और उसे हैदराबाद ही आना था। बताया गया है कि विमान के फ्यूल टैंक में तकनीकी खराबी आ गई थी। ईंधन में लीकेज होने की वजह से विमान की इमरजेंसी लैंडिग की गई। पायलट ने ईंधन लीकेज की जानकारी होने पर एक इंजन बंद किया और विमान को लैंड कराया। विमान में गड़बड़ी की वजहों की जांच किए जाने की बात अधिकारियों द्वारा कही गई है।

आपको बता दें कि कोरोना लॉकडाउन के कारण लगभग दो महीने तक उड़ाने बंद रहने के बाद सोमवार से ही घरेलू उड़ानें शुरू की गई हैं। सरकार ने कुछ शर्तों के साथ उड़ानें शुरू करने की इजाजत दी है। इसमें मुसाफिरों के लिए मास्क पहनने की अनिवार्यता, यात्रा के दौरान खाने-पीने की वस्तुओं के वितरण पर रोक और गंतव्य पर पहुंचकर 14 दिन क्वारंटाइन रहने का स्वघोषणा पत्र देना जैसे नियम शामिल हैं।

एनिमेशन की दुनिया फिल्म और टीवी से अलग मानती हैं अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो

जानिए क्या है जनधन खाते को खुलवाने की आयु सीमा

Gold Price : सोने की चमक पड़ी फीकी, पहले के मुकाबले गिरे दाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -