कबड्डी लीग : मुंबई चे राजे ने रोमांचक मुकाबले में तेलुगू बुल्स को 34-33 से दी शिकस्त

May 15 2019 11:21 AM
कबड्डी लीग : मुंबई चे राजे ने रोमांचक मुकाबले में तेलुगू बुल्स को 34-33 से दी शिकस्त

मुंबई : स्टार खिलाड़ी करमबीर की आखिरी मिनट में की गई सुपर रेड के दम पर मुंबई चे राजे ने मंगलवार को पारले इंडो-इंटरनेशनल प्रीमियर कबड्डी लीग के रोमांचक मुकाबले में तेलुगू बुल्स को 34-33 से हरा दिया। बालेबाड़ी स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में खेले गए इस मैच में चौथे क्वार्टर में जब तेलुगू 31-32 से आगे थे तभी करमबीर ने सुपर रेड से तीन अंक लेकर मुंबई को आगे कर दिया और उनकी यह रेड निर्णायक साबित हुई।

विश्व कप से पहले गांगुली ने बताई कुछ जरुरी बातें

ऐसा रहा पूरा मुकाबला   

जानकारी के अनुसार पहले क्वार्टर में तेलुगू ने अच्छी शुरुआत करते हुए स्कोर 2-1 कर लिया और कुछ ही देर में अपनी बढ़त को 4-1 तक पहुंचा दिया। मुंबई ने हालांकि 4-4 से स्कोर बराबर कर लिया। थोड़ी देर बाद ही स्कोर 7-7 था। यहां तेलुगू ने दो अंक लेकर पहले क्वार्टर का अंत 9-7 के स्कोर के साथ किया। दूसरे क्वार्टर में भी तेलुगू ने अच्छी शुरुआत करते हुए अपनी बढ़त को 10-8 तक पहुंचा दिया। यहां मुंबई ने सफल रेड से तीन अंक लेकर तेलुगू को पीछे छोड़ स्कोर 11-10 कर लिया। फिर मुंबई ने तेलुगू को ऑल आउट कर अपनी बढ़त 16-11 पहुंचा दी। 

मुंबई की सड़कों पर कुछ इस अंदाज में मना आईपीएल की जीत का जश्न

मुंबई को मिली बराबर की टक्कर 

इसी के साथ अपनी बढ़त को कायम रखते हुए मुंबई ने दूसरे क्वार्टर का अंत 20-14 के स्कोर के साथ किया। तीसरे क्वार्टर में मुंबई को दूसरे क्वार्टर में हासिल किए गए ज्यादा अंकों का फायदा मिला अन्यथा तेलुगू ने इस क्वार्टर में मुंबई को बराबर की टक्कर दी। इस क्वार्टर में दोनों टीमों ने 6-6 अंक लिए। हालांकि मुंबई ने 26-20 के स्कोर के साथ इस क्वार्टर का समापन किया।

विश्वकप में गेंदबाजों की भूमिका को लेकर कुछ ऐसा बोले अजिंक्य रहाणे

विराट कोहली और स्मृति मंधाना को मिला सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट अवार्ड

सौरव गांगुली ने एक बार फिर कहा- पंत की कमी खलेगी