ऐन्द्रिता रे इस तरह बिता रही हैं लॉकडाउन का वक्त
ऐन्द्रिता रे इस तरह बिता रही हैं लॉकडाउन का वक्त
Share:

मशहूर बंगाली फिल्म लोकप्रिय अभिनेत्री ऐन्द्रिता रे अपनी फिल्मों के लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. ऐन्द्रिता अपने फोटो अपने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर करती है. एक बार फिर अपने नए लुक को लेकर ऐन्द्रिता इंटरनेट पर छाई हुई हैं. सोशल मीडिया पर ऐन्द्रिता रे का बोल्ड लुक अक्सर वायरल होता रहता है. इस वायरल फोटो में ऐन्द्रिता अपने डॉगी के साथ नजर आ रही है. 

अगर बात करें ऐन्द्रिता रे के लुक कि तो इस फोटो में वे पिंक कलर के स्टाइलिश ड्रेस में नजर आ रही है. इस फोटो में वे डॉगी के साथ मस्ती करती नजर आ रही है. उनके इस लुक को फैंस ने काफी पसंद किया हैं. उनके इस स्टाइलिश लुक को अब तक 18000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. इस फोटो में ऐन्द्रिता ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं और बालों को पोनीटेल किया हुआ है. इस लुक में ऐन्द्रिता बहुत प्यारी लग रही है. उनके इस बोल्ड लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

अगर बात करें ऐन्द्रिता के वर्क फ्रंट की तो वह इन दिनों बंगाली फिल्मों में काफी एक्टिव हैं. इसके साथ ही साथ ऐन्द्रिता बॉलीवुड में भी अपना हाथ आजमा रही है. हाल ही में ऐन्द्रिता ने फिल्म भवाई में काम किया था. इस फिल्म को दर्शको ने काफी पसंद किया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

खाना बनाने वाले सेलेब्स पर भड़कीं सानिया मिर्ज़ा तो इस एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

इस तरह घर पर समय बिता रही हैं अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती

लॉकडाउन में इस तरह अपना वक्त बिता रही हैं अभिनेत्री नुसरत जहां      

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -