+

अयोध्या फैसले को लेकर AIMPLB की बड़ी मीटिंग, बैठक में शामिल होने पहुंचे ओवैसी

अयोध्या फैसले को लेकर AIMPLB की बड़ी मीटिंग, बैठक में शामिल होने पहुंचे ओवैसी

लखनऊ: ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB) ने अयोध्या मामले पर सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को लेकर आज लखनऊ में एक बड़ी बैठक रखी है. इसमें AIMIM के सांसद असदुद्दीन ओवैसी सहित सभी मुस्लिम नेता शामिल होने पहुंचे हैं. हालांकि, सुन्नी वक्फ बोर्ड का कोई भी प्रतिनिधि मीटिंग में मौजूद नहीं है. बैठक में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर बोर्ड की आगे की रणनीति को लेकर चर्चा की जा रही है.

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की मीटिंग में मध्य प्रदेश के कांग्रेस MLA आरिफ़ मसूद, आरिफ अकील, AIMPLB बोर्ड के उपाध्यक्ष मौलाना जलालुद्दीन उमरी, सदस्य आसमां ज़हरा, उमरैन महफूज़, महासचिव वली रहमानी, राबे हसन सहित कई बड़े मुस्लिम धर्मगुरू और नेता मौजूद हैं. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने 9 नवंबर को अयोध्या मामले पर अपना फैसला सुना दिया है.

दरअसल, मुस्लिम पक्षकारों ने हाल ही में आए अयोध्‍या मामले पर फैसले के खिलाफ अपील दायर किए जाने की इच्‍छा जाहिर करते हुए कहा कि मुसलमानों को बाबरी मस्जिद के बदले कोई भूमि भी नहीं लेनी चाहिए. वहीं, बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी ने AIMPLB की इस बैठक का विरोध किया है. अंसारी का कहना है कि कुछ लोग अयोध्या मामले को लेकर मुल्क में अशांति फैलाना चाहते हैं.

संसद के बाद अब विपक्ष दल के साथ बैठेगी शिवसेना, एनडीए से बाहर होना तय

केंद्र पर कपिल सिब्बल का हमला, कहा- प्रदूषण के लिए धारा 370 जैसा कदम उठाए सरकार

यौन शोषण मामला: बीएसपी सांसद अतुल राय को बड़ा झटका, हाई कोर्ट ने ठुकराई जमानत याचिका