यूपी में चुनाव से पहले 'मुस्लिम पॉलिटिक्स' चरम पर, अब AIMIM ने मुलायम यादव पर साधा निधाना
यूपी में चुनाव से पहले 'मुस्लिम पॉलिटिक्स' चरम पर, अब AIMIM ने मुलायम यादव पर साधा निधाना
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद में ऑल इंडिया मजलिस-ए- इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष शौकत अली ने विधानसभा चुनाव को लेकर एक 25 दिसंबर को पटेल ग्राउंड में जनसभा को संबोधित किया था. इसमें मुख्य अतिथि AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी भी मौजूद थे, किन्तु ओवैसी के आने से पहले शौकत अली ने भीड़ में जोश भरने के लिये समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक और पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. 

यूपी AIMIM के अध्यक्ष शौकत अली ने स्टेज से कहा इटावा से एक आदमी निकला और मुस्लिमों से कहा मैं तुम्हारी हिफाजत की गारंटी लेता हूं, मुसलमानों मेरा नाम मुलायम सिंह यादव है, लोगों ने कहा कि एक बार हमें फिर मुलायम सिंह यादव पर यकीन करना पड़ेगा, हमने कहा ठीक है और समाजवादी पार्टी (सपा) को हमने अपनी पार्टी मान लिया. सपा के झंडे और डंडे को अपने कंधे पर रखा उन्हें नोट दिया, वोट दिया और समर्थन भी दिया. यूपी में आज 7 फीसद यादव हैं, आप 60 फीसद मत समझ, लेना दो और पांच मिलाकर केवल सात. 

शौकत अली ने आगे कहा कि यूपी में नहीं पूरे देश में सबसे बड़ा धोखेबाज जो समाज है, वह यादव है.  आप ही बताइए सुबह आपके घर दूध लेकर कौन आता है, दूध में पानी कौन मिलाता है? धर्मनिरपेक्षता के लिए हमने सपा को अपनी पार्टी माना और मुलायम सिंह यादव को अपना नेता माना एक बार, दो बार, तीन बार, नहीं बल्कि 4 दफा हमने अपना वोट सपा को दिया, किन्तु मुस्लिमों को क्या मिला. कुछ नहीं. 

क्रिकेट को अलविदा कह भज्जी बोले- 'दूसरा चैप्टर शुरू हो रहा है..', क्या कांग्रेस का दामन थामेंगे ?

'समाजवादी इत्र' से फैली भ्रष्टाचार की बू, IT के छापे में मिले 150 करोड़ कैश.. अखिलेश ने किया था लॉन्च

हरीश रावत ने पहले भी कहा था- चुनाव नहीं लडूंगा, लेकिन फिर लड़े: हरक सिंह रावत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -