राम मंदिर भूमि पूजन में पीएम के शामिल होने पर भड़के ओवैसी, कहा- 'बाबरी 400 सालों तक अयोध्या में...'
राम मंदिर भूमि पूजन में पीएम के शामिल होने पर भड़के ओवैसी, कहा- 'बाबरी 400 सालों तक अयोध्या में...'
Share:

हाल ही में सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रस्तावित अयोध्या यात्रा का विरोध किया है. उन्होंने कहा कि, 'बतौर प्रधानमंत्री अयोध्या में भूमिपूजन कार्यक्रम में PM का शामिल होना प्रधानमंत्री के संवैधानिक शपथ का उल्लंघन होगा.' आप जानते ही होंगे ओवैसी AIMIM के अध्यक्ष है. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए में कहा कि 'धर्मनिरपेक्षता संविधान के बुनियादी ढांचे का हिस्सा है.' जी दरअसल आने वाले 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या जाने वाले है.

वहां वह राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे हैं. जी दरअसल श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने राम मंदिर आंदोलन से जुड़े कई लोगों को न्योता दिया है. वहीं अगर सूत्रों को माने तो उनका कहना है कि 'कोरोना संक्रमण की वजह से अयोध्या में मेहमानों की संख्या 200 सीमित रखी गई है.' अब इस समय प्रधानमंत्री के अयोध्या दौरे की सारी तैयारियां हो रही है. वहीं पीएमओ को इससे जुड़ा पूरा प्लान दिया जा चुका है. अब इन सभी के बीच AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने इस दौरे पर सवाल उठाया है और प्रधानमंत्री कार्यालय को संबोधित करते हुए ट्वीट किया है.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "प्रधानमंत्री का आधिकारिक रूप में भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होना उनके संवैधानिक शपथ का उल्लंघन होगा. धर्मनिरपेक्षता संविधान के मूल ढांचे का हिस्सा है." इसके अलावा ओवैसी ने आगे कहा कि 'हम इस बात को नहीं भूल सकते हैं कि बाबरी 400 सालों तक अयोध्या में खड़ी थी और 1992 में इसे एक आपराधिक भीड़ ने ढहा दिया था.' वैसे यह पहली बार नहीं है इसके पहले भी ओवैसी कई बार आयोध्या मामले में विवादित बयान दे चुके हैं.

5 अगस्त को हरे रंग के वस्त्रों में दर्शन देंगे रामलला, पोशाक में जड़े होंगे नवरत्न

राम मंदिर को लेकर बोली यह बीजेपी सांसद- 'काम शुरू होते ही भाग जाएगा कोरोना...'

राम मंदिर के भूमि पूजन में पूर्व CJI रंजन गोगोई को भी बुलाएं, अधीर रंजन का ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -