'4 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटा दें वरना..', राज ठाकरे की धमकी पर AIMIM सांसद का करारा पलटवार
'4 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटा दें वरना..', राज ठाकरे की धमकी पर AIMIM सांसद का करारा पलटवार
Share:

मुंबई: उत्तर प्रदेश के बाद अब महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर के मुद्दे पर सियासत तेज़ हो गई है. दरअसल, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे ने एक बार फिर मस्जिदों से लाउडस्पीकर उतारने को लेकर अल्टीमेटम दिया है. इस पर असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के सांसद ने तीखा पलटवार किया है. AIMIM सांसद ने कहा है कि, हमारे मुंह में भी जुबान है, राज ठाकरे जिस अंदाज में बोलेंगे, हम भी उन्हें उसी अंदाज़ में जवाब देंगे. 

दरअसल, MNS प्रमुख ने रविवार को औरंगाबाद में जनसभा को संबोधित किया था. रैली में राज ठाकरे ने कहा था कि हमने मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए 3 मई तक के लिए का वक़्त दिया था. मगर 3 मई को ईद है. मैं इस उत्सव को खराब करना नहीं चाहता. हम सरकार से आग्रह करते हैं कि वह हमारी मांग पूरी करे, नहीं तो 4 मई के बाद हम किसी की नहीं सुनेंगे. राज ठाकरे बोले कि यदि हमारी मांग पूरी नहीं हुई तो हम दोगुनी ताकत से हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे. हमारे आग्रह को नहीं समझा गया तो हम अपने तरीके से निपटेंगे.

इम्तियाज जलील ने सवाल किया कि, राज ठाकरे ने सभा के लिए औरंगाबाद ही क्यों चुना है? उन्होंने कहा कि, अब इन दिनों हर सियासी दल, यही सोच रहा है कि अपनी राजनीति चमकाने के लिए देश को जलाना होगा. जलील ने कहा कि, राज ठाकरे का वर्चस्व कम हो रहा है. आपकी सभा में लोग आएंगे और सुनकर चले जाएंगे, मगर आज की युवा पीढ़ी जो है वह काफी ज्यादा होशियार हो चुकी है. उसे अपनी नौकरी, कारोबार और परिवार की चिंता है. 

'कई चुनौतियों का सामना कर रहा है यूरोप...', 3 देशों की यात्रा पर निकलने से पहले बोले PM मोदी

'जब लाउडस्पीकर नहीं था तो भगवान और खुदा नहीं थे क्या?', तेजस्वी यादव ने पूछा सवाल

भाई तेज प्रताप पर कार्यकर्ता की पिटाई के आरोप पर पहली बार बोले तेजस्वी, कही ये बड़ी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -