AIMIM के महानगर अध्यक्ष वकी रशीद ने का विवादित बयान, कहा-
AIMIM के महानगर अध्यक्ष वकी रशीद ने का विवादित बयान, कहा- "वसीम रिज़वी को जूता मारने वाले को...."
Share:

मुरादाबाद: AIMIM के महानगर अध्यक्ष वकी रशीद ने हाल ही में हिंदू धर्म अपनाने वाले वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी को जूता मारने वाले को 11 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है। उनके इस विवादित बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने से लोगों के बीच हड़कंप मचा रहा है। AIMIM के महानगर अध्यक्ष वकी रशीद  ने बोला है कि वसीम रिजवी किसी साजिश के अंतर्गत हिंदू-मुस्लिम फसाद कराना चाह रहे है उन्होंने यह भी बोला है कि वसीम रिजवी  पाक एजेंट हो सकते हैं। जिसकी कार्रवाई होनी चाहिए। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि वसीम रिजवी के विरुद्ध कई स्थानों पर विभिन्न आपराधिक केसों में रिपोर्ट दर्ज है। मुकदमों से बचने के लिए ही वसीम रिजवी हिंदुत्ववादी शक्तियों के इशारों पर विवादित बयान देते हुए आए है।

उन्होंने कहा कि कुछ वक़्त के उपरांत विधानसभा चुनाव शुरू होने वाले है। लोगों को महंगाई, बेरोजगारी आदि समस्याओं से भटका कर वसीम रिजवी चुनाव को सिर्फ हिंदू-मुस्लिम के मध्य बनाने के प्रयास में लगे हुए है। वसीम रिजवी के धर्म परिवर्तन  के प्रश्न पर उन्होंने आगे बोला है कि जो शख्स इस्लाम का नहीं हुआ वह हिंदू धर्म का कैसे हो सकता है।

उन्होंने शिया वक्फ बोर्ड से उसकी सदस्यता समाप्त करने की भी मांग की।  AIMIM के महानगर अध्यक्ष का यह वीडियो भी तेजी से वायरल होने लगा है। उनका विवादित वीडियो जारी होने से राजनीतिक इलाके में खलबली पैदा कर दी है।

पप्पू यादव ने इस नेता को बताया भविष्य का प्रधानमंत्री

Punjab Assembly Elections: अरविंद केजरीवाल के निशाने पर चरणजीत सिंह चन्नी

चीन के आक्रमण पर कांग्रेस ने लोकसभा में स्थगन नोटिस दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -