ओवैसी को 'चचाजान' कहने पर भड़की AIMIM, कहा- मुज़फ्फरनगर दंगे के समय कहाँ छिपे थे टिकैत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 'अब्बाजान' के बाद अब 'चचाजान' पर बवाल शुरू हो गया है. किसान नेता राकेश टिकैत ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा का 'चचा जान' यूपी आ गया है. वो यहां के किसानों को बर्बाद करेगा. वहीं, टिकैत के बयान पर AIMIM ने नाराज़गी जताई है. AIMIM ने आरोप लगाते हुए कहा है कि टिकैत ने भाजपा को जिताने का काम किया है.

राकेश टिकैत के चचा जान वाले बयान पर AIMIM प्रवक्ता आसिम वकार ने पलटवार करते हुए कहा कि आप (टिकैत) कितने बड़े सेकुलर हैं, ये मुझसे और मेरे लोगों से अच्छा कोई नहीं जानता. 2017 का जो चुनाव था और 2019 का इसमें आप भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जिता रहे थे और उनके लिए काम कर रहे थे. उन्होंने कहा कि मुसलमानों के कंधे पर बैठकर अपनी सियासी दूरी तय कर रहे हैं. जब मुजफ्फनगर में दंगे भड़के थे, तब आप कहां छिपे हुए थे. यकीन से कह रहा हूं 2022 में तय हो जाएगा कि राकेश टिकैत, भाजपा के बल्ले से खेल रहे हैं.

बता दें कि यूपी में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के दौरे पर किसान नेता राकेश टिकैत ने हमला बोला था. टिकैत ने ओवैसी को भाजपा का चचा जान कहा था. बाग़पत में किसानों की रैली के दौरान टिकैत ने कहा था कि भाजपा चुनाव में ओवैसी का सहारा लेगी. ओवैसी गाली देंगे, मगर यूपी सरकार उनपर केस दर्ज नहीं करेगी. टिकैत के अनुसार, ओवैसी यहां किसानों को बर्बाद करेंगे. भाजपा और ओवैसी ए और बी टीम हैं. किसानों को इनकी चाल समझने की आवश्यक्ता है.

देर रात बीजेपी जिलाध्यक्ष के घर पर हुआ धमाका, मचा हड़कंप

यूपी की सियासत में 'अब्बाजान' के बाद 'चचाजान' की एंट्री, आखिर ओवैसी पर क्यों भड़के टिकैत ?

जेपी नड्डा के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लगा ये बड़ा आरोप

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -