'राजनीतिक दल बनाने से अच्छा होता कि ओवैसी धार्मिक बन जाते...', MP में गरजे नरोत्तम मिश्रा

भोपाल: मध्य प्रदेश में चल रहे नगर निकाय एवं पंचायत चुनाव में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) की एंट्री से नई तरह की चर्चाएं आरम्भ हो गई हैं। पार्टी के नेता असदुद्दीन ओवैसी का कहना है कि प्रत्याशी भारी आंकड़े में जीत हासिल करेंगे। इस मुद्दे पर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि ओवैसी के आने से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

उन्होंने कहा कि सियासी दल बनाने से अच्छा होता कि वो धार्मिक बन जाते, उनका पूरा काम टुकड़े-टुकड़े गैंग जैसा है। उन्होंने कहा कि ओवैसी जहां जाते हैं, उनकी जमानत जब्त हो जाती है। वह समाज को बांटने का काम करते हैं। यही उनका आधार है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश के लोग जागरूक हो गए है। वो जानते है कि ये लोग प्रदेश का कुछ भी विकास नहीं कर सकेंगे। प्रदेश के लोग कभी भी तीसरे दल के लोगों को कबूल नहीं करती है। इतिहास में इसको देखा जा सकता है।

 

वही दूसरी ओर कांग्रेस ने भी उम्मीद व्यक्त की है कि इस बार उसको अच्छी कामयाबी मिलेगी तथा वह हर जगह मजबूत होगी। पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा है कि प्रदेश में AIMIM की ओवैसी तभी आते हैं, जब बीजेपी हारने लगती है। वह बीजेपी की बी-टीम है। इस पर राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि तुष्टिकरण की सियासत कांग्रेस करती है। उन्होंने कहा कि “बीजेपी वहां भी जीती है जहां ओवैसी नहीं थे। अभी हाल के चार प्रदेशों के चुनाव में से चार में तो ओवैसी थे ही नहीं, वहां भी हम जीते हैं।”

गुजरात दंगा: हिंसा पीड़ितों के नाम पर फंड जुटाकर खुद खा गई तीस्ता सीतलवाड़, करीबी ने किया खुलासा

ED के समन के बाद भी पेश नहीं होंगे संजय राउत, कहा था - मुझे गिरफ्तार करो

सोनिया गांधी के PA ने किया दलित विधवा का बलात्कार, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -