'12-15 विधायक बीजेपी में चले जाएंगे, हम मोदी के साथ बैठकर चाय पीएंगे': ओवैसी
'12-15 विधायक बीजेपी में चले जाएंगे, हम मोदी के साथ बैठकर चाय पीएंगे': ओवैसी
Share:

हैदराबाद के सासंद और एआईएमआईएम (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने बीते सोमवार को गुजरात (Gujarat) में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। जी हाँ और इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'उनकी पार्टी अन्याय से लड़ेगी और गरीबी खत्म करेगी।' इसके अलावा उन्होंने कहा कि, 'हमने तीन तलाक के काले कानून के खिलाफ बात की।' आगे उन्होंने कहा कि, 'वो लड़ाके हैं और लड़ेंगे। वो लिंबायत सच बोलने आए हैं और वोट ही उनकी ताकत है।' जी दरअसल ओवैसी ने बीते सोमवार शाम लिंबायत की मदीना मस्जिद के पास एक जनसभा को संबोधित किया।

कार में फास्टैग लगाने का मिला फायदा, आरोपी चुरा ले गया था वाहन

इस दौरान ओवैसी ने कहा कि, 'मजलिस को सफल बनाएं, मजलिस अन्याय से लड़ेगी और गरीबी मिटाएगी।' आगे उन्होंने यह भी कहा कि, 'कांग्रेस जीतेगी और 12-15 विधायक बीजेपी में चले जाएंगे। हम मोदी के साथ बैठकर चाय पीएंगे। हमने तीन तलाक और काले कानून के खिलाफ बात की है। हम चुप नहीं बैठेंगे। लिंबायत में अब्दुल बशीर शेख एआईएमआईएम के उम्मीदवार हैं।' इसी के साथ जनसभा में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि, 'हम यहां अपने लिए जिंदाबाद के नारे लगवाने नहीं आए हैं, बल्कि हम यहां की जनता को ताकत दिखाने आए हैं। मैं सच बोलने आया हूं। वोट हमारी ताकत है।'

दूसरी तरफ एआईएमआईएम के प्रवक्ता वारिस पठान ने आरोप लगाया है कि, 'जब वो असदुद्दीन ओवैसी के साथ वंदे भारत एक्सप्रेस से गुजरात जा रहे थे तो उनकी ट्रेन पर पथराव हुआ। इस पथराव में ओवैसी और अन्य यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं। उन्होंने इसकी जानकारी एक ट्वीट में दी। इस ट्वीट में अटैच तस्वीरों में ट्रेन कोच का कांच टूटा हुआ नजर आ रहा है। इसमें ओवैसी अपनी सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं। ये लोग वंदे भारत एक्सप्रेस से अहमदाबाद से सूरत जा रहे थे।' हालाँकि अब तक इस मामले में रेलवे का कोई बयान नहीं आया है।

आलिया भट्ट के बाद ये मशहूर एक्ट्रेस बनी माँ, दिया बेटे को जन्म

'अपने लिए ताबूत तैयार रखो,' RSS नेता हत्या मामले की जांच कर रहे अधिकारी को मिली धमकी

आज रिलीज होने जा रहा है सिद्धू मूसेवाला का नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -