मोदी सरकार के समर्थन में उतरे ओवैसी
मोदी सरकार के समर्थन में उतरे ओवैसी
Share:

संयुक्त राष्ट्र संघ ने कुछ रोज पहले कश्मीर घाटी में हो रहे कथित तौर पर मानवाधिकार उन्लंघन को लेकर एक रिपोर्ट जारी की थी. इस रिपोर्ट पर हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को मोदी सरकार का समर्थन करते हुए कहा कि विश्व संस्था को भारत के आंतरिक मामलों में दखल देने का कोई अधिकार नहीं है. हैदराबाद की ऐतिहासिक मक्का मस्जिद में जुमे की नमाज के बाद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि ओवैसी ने कहा कि यूएन ने कश्मीर में मानवाधिकारों को लेकर जिस तरह की टिप्पणी दी है, उसका वे कड़े शब्दों में विरोध करते हैं.

हालांकि इस दौरान वह केंद्र सरकार की विफलताओं का जिक्र करना भी नहीं भूले. उन्होंने कहा कि इस मामले में उनकी पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद उल मुसलिमीन नरेंद्र मोदी सरकार के साथ खड़ी है. इसके अलावा असदुद्दीन ओवैसी ने श्रीनगर में राइजिंग कश्मीर के एडिटर सुजात बुखारी की हत्या की भी तीखे शब्दों में निंदा की. उन्होंने कहा कि हमलावर दहशतगर्दों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

प्रधानमंत्री पर कसा तंज

दो दिन पहले पीएम मोदी द्वारा शेयर किए गए फिटनेस चैलेन्ज के वीडियो पर ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा कि, 'प्रधानमंत्री को अपनी ही सेहत का ख्याल छोड़कर तमाम हिंदुस्तानियों की सेहत का ख्याल रखना चाहिए. उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि सीमा पर लगातार हमले हो रहे हैं, ऐसे में फौजियों की सेहत का क्या होगा? झारखंड में नमाज पढ़कर आ रहे एक मौलाना को जय श्रीराम कहने के लिए कहा गया. नहीं बोले, तो उन्हें बुरी तरह पीटा गया. झारखंड में बीजेपी की सरकार है. ओवैसी ने प्रश्न किया कि प्रधानमंत्री बताएं कि ये क्या हो रहा है?

 

कमलनाथ ने कहा- गड़बड़ है बीजेपी का डीएनए, भाजपा बोली: अनाथ हैं कांग्रेस सांसद

केजरीवाल पहले संविधान पढ़ें - शीला दीक्षित

भूख हड़ताल वालों के सामने आलू के पराठे खाते हैं केजरीवाल -प्रवेश सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -